• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, The Young Man First Strangled The Daughter in law, Then Killed His Wife, Both Of Them Were Dead And Hanged Themselves From The Noose.

जबलपुर में घरेलू कलह में मर्डर-सुसाइड:युवक ने छोटे भाई की पत्नी की गला घोंट हत्या की, बचाने आई बीवी पर चाकू से 4-5 वार किए, फिर खुद फंदे से झूला

जबलपुर15 दिन पहले

जबलपुर से 50 किमी दूर गोसलपुर के कंजई गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घरेलू कलह में 35 वर्षीय युवक ने पहले छोटे भाई की पत्नी का गला घोंट दिया और फिर बीच-बचाव करने आई पत्नी का भी चाकू से गला काट दिया। इसके बाद 4 लाइन का सुसाइड नोट लिखकर खुद भी फंदे से झूल गया। गोसलपुर पुलिस ने मामला जांच में लिया है। उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को कंजई गांव के रहने वाले विनय पटेल ने घटना की सूचना डायल-100 और थाने पर दी। टीआई संजय भलावी सहित थाने का बल पहुंचा, तो गांव के महेंद्र पटेल के घर में खूनी मंजर की जानकारी गांव वालों को हुई। घटना दोपहर करीब 1 बजे की है।

बहू रोशनी का शव ले जाते हुए गांव वाले।
बहू रोशनी का शव ले जाते हुए गांव वाले।

यहां का मंजर देख पुलिस भी चौंक गई। एक कमरे में महेंद्र पटेल (35) छत के हुक में रस्सी के फंदे से लटका था। दूसरे कमरे में उसकी पत्नी नंदिनी पटेल (32) लहुलूहान हालत में पड़ी थी। बिस्तर पर वारदात में उपयोग किया गया सब्जी काटने वाला चाकू पड़ा था। नंदिनी के गले, कंधे, सीने व पेट में 4 से 5 वार किए गए थे। घर के पहले कमरे में महेंद्र के छोटे भाई केशव पटेल की पत्नी रोशनी (24) की लाश भी पड़ी थी।

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ करते हुए।
वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ करते हुए।

ये वजह आई सामने

पुलिस को महेंद्र की जेब से सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था। आज भी झगड़ा हो रहा था। इस दौरान बहू रोशनी और नंदिनी मौजूद थे। कहासुनी के दौरान रोशनी ने बीच-बचाव किया। गुस्से में रोशनी का गला घोंट दिया। इस पर उसकी पत्नी नंदिनी आई, तो उस पर चाकू से वार कर डाले। (सुसाइड करते समय महेंद्र को लगा था कि उसकी पत्नी भी मर चुकी है)। दोनों के मरने के बाद वह भी सुसाइड कर रहा है। इस घटना के लिए सिर्फ मैं स्वयं जिम्मेदार हूं।

घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

पिता, भाई व बेटा गए थे जबलपुर, तो मां व बहन कटनी

महेंद्र की मां चमेली बाई और महीने भर पहले मायके आई छोटी बेटी नीतू पटेल के साथ 1 अक्टूबर को कटनी गई थी। पिता सखाराम, छोटा भाई गोल्डी उर्फ केशव पटेल महेंद्र के 6 वर्षीय बेटे आदि पटेल को लेकर डॉक्टर को दिखाने के लिए जबलपुर गए थे। आदी उर्फ आदित्य को इंजेक्शन लगा था, पैर में कुछ परेशानी थी। वहीं, सखाराम को भी डॉक्टर को दिखाना था। घर पर महेंद्र पटेल, उसकी पत्नी नंदिनी और बहू रोशनी ही थी।

एएसपी शिवेश बघेल, एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी पड़ोसी से पूछताछ करते।
एएसपी शिवेश बघेल, एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी पड़ोसी से पूछताछ करते।

नंदिनी ने पड़ोस में रहने वाली महिला को दी सूचना

हमले के बाद नंदिनी बेहोश हो गई थी। थोड़ी देर बाद उसे होश आया, तो वह गला पकड़ कर किसी तरह बाहर निकली। पास में रहने वाली विनय की पत्नी को घटना की सूचना दी। इसके बाद उसकी पत्नी ने विनय को बताया। विनय ने डायल-100 और गोसलपुर थाने को सूचना दी। खबर मिलते ही एएसपी शिवेश सिंह बघेल, एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी, एफएसएल टीम और गोसलपुर पुलिस मौके पर पहुंची। कटनी से उसकी मां व बहन और जबलपुर गए पिता व भाई भी पहुंचे।

निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया नंदिनी को

नंदिनी के गले की नस कट गई है। उसका खून अधिक बह गया था। उसकी हालत भी नाजुक है। उसे निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ऑपरेशन कर ब्लड चढ़ा रहे हैं। पुलिस ने नंदिनी का इशारों में बयान लिया है। रोशनी व महेंद्र के शव को सिहोरा सिविल अस्पताल के मरचुरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को दोनों का पीएम होगा। गोसलपुर पुलिस महेंद्र के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर रही है।

महेंद्र का शव ले जाते हुए गांव वाले।
महेंद्र का शव ले जाते हुए गांव वाले।
खबरें और भी हैं...