पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:गढ़ा में देर रात चाकू से गोदकर युवक की हत्या, 3 साथी घायल

जबलपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गौतम मढ़िया के पास हुई वारदात, वाहनों में तोड़फोड़

गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित गौतम मढ़िया के पास रविवार की रात साढ़े 11 बजे के करीब बाइक सवार युवकों को घेरकर बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से दनादन वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गये। प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि आरोपियों से मृतक का पहले तिलवारा में विवाद हुआ था वहाँ पर वाहनों में तोड़फोड़ की गई थी। उसके बाद आरोपियों ने उनका पीछा करते हुए गौतम मढ़िया के पास उन्हें रोककर चाकू से हमला कर दिया जिसमें विवेक झारिया नामक युवक की मौत हो गई, वहीं झगड़े में 3 अन्य युवक घायल होना बताए जा रहे हैं।

इस संबंध में सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि गढ़ा निवासी विवेक झारिया, राहुल ठाकुर अपने अन्य साथियों के साथ रविवार की रात तिलवारा घाट घूमने के लिए गए थे। उनका पुरानी रंजिश को लेकर नितिन चक्रवर्ती, करण चक्रवर्ती और सचिन चक्रवर्ती से विवाद हो गया था। विवाद होने पर राहुल व उसके साथी भागकर एक आश्रम में छिप गये थे।

इसकी जानकारी लगने पर तिलवारा पुलिस मौके पर पहुँची थी तब तक आरोपी राहुल व उसके साथियों के वाहनों में तोड़फोड़ कर भाग चुके थे। तिलवारा थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद राहुल वापस अपने घर लौट रहा था तभी आरोपियों ने पीछा कर हमला बोल दिया और हमले में राहुल घायल हो गया वहीं उसके साथी विवेक झारिया की मौत हो गई। हत्या की खबर लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और जाँच करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...