पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समय सीमा बैठक:हेल्पलाइन में लापरवाही, कलेक्टर ने लगाई फटकार

जबलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों में लापरवाही बरतने के मामले में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने नाराजगी जताई और अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जनता से जुड़े काम में इस तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि अब हिदायत नहीं दी जायेगी बल्कि सीधे कार्यवाही होगी। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में हुई समय सीमा बैठक में उन्होंने कहा कि जितने भी लंबित प्रकरण हैं उनका निराकरण प्राथमिकता से समय सीमा में करें।

इस दौरान उन्होंने समाधान ऑनलाइन के विषयों पर एक-एक कर चर्चा कर संबंधित अधिकारियों से कहा कि प्रकरण का संतुष्टिपूर्ण तरीके से निराकरण करें। सीएम हेल्पलाइन के 300 दिनों से अधिक के प्रकरणों का भी निराकरण नहीं हो रहा है आखिर क्यों इसमें लापरवाही बरती जा रही है। बैठक में जिला पंचायत की सीईओ रिजु बाफना, एडीएम संदीप जीआर, हर्ष दीक्षित, राजेश बाथम आदि मौजूद रहे।

एक को नोटिस, एक के निलंबन का प्रस्ताव| इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर सतर्क रहें, सैम्पल लेते रहें और जो फीवर क्लीनिक चल रहे हैं उन्हें बंद ना करें। समीक्षा के दौरान उन्होंने उपार्जन का सत्यापन न करने वाले तहसीलदारों को तथा समय पर प्रकरणों का निराकरण न होने पर मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रभारी अधिकारी को कारण बताओ नोटिस देने के निर्देश दिये। वहीं समय पर संबंधित को भुगतान न करने पर जीएम डीआईसी के निलंबन का प्रस्ताव उच्च अधिकारियों को देने के निर्देश भी दिये।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें