पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मासूम की विदाई पर छलक पड़े आंसू:कंचनपुुर में काला जादू के संदेह पर हत्या करने वाली पड़ोसन गई जेल

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अधारताल थाना क्षेत्र स्थित कंचनपुर में रवींद्र का बाड़ा में रहने वाले हसन अली की 2 साल की मासूम बेटी की पड़ोस में रहने वाली महिला बबीता साहनी ने हत्या कर दी थी। इस घटना काे लेकर क्षेत्र में अभी भी आक्रोश का माहौल है। वहीं पीएम के बाद दुधमुँही बच्ची का शव उसके घर लाया गया जिसे देखकर माता-पिता फफककर रो पड़े।

दृश्य देखकर सभी की आंखें छलक आईं। गमगीन माहौल में शनिवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया। उधर आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया गया जहाँ उसे जेल भेजा गया है। सूत्रों के अनुसार मूलत: बिहार का रहने वाला हसन अली यहाँ काम की तलाश में आया था और यहाँ एक ब्रेकरी में काम करता था। वह जिस बाड़े में रहता था वहाँ पड़ोस में रहने वाले अमरदीप की

पत्नी बबीता से उसकी पत्नी रेश्मा की नहीं बनती थी। बबीता को लगता था कि रेश्मा काला जादू जानती है और उसके जादू टोना के चलते दो माह पूर्व उसकी बीस दिन की बेटी की मौत हुई थी। इस संदेह के चलते दोनों में आए दिन कहासुनी और ताने बाजी होती थी।

बीती दोपहर दो बजे के करीब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी बबीता ने उसका अपहरण किया और अपने घर ले जाकर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया था। शनिवार दोपहर बच्ची का जनाजा निकला और गमगीन माहौल में उसे सुपुर्दे खाक किया गया।

पति अच्छे दोस्त, पत्नियों में थी तनातनी
इस मामले में टीआई शैलेष मिश्रा ने बताया कि हसन अली व अमरदीप दोनों बिहार से यहाँ आये थे और एक ही ब्रेकरी में काम करते थे। दोनों अच्छे दोस्त हैं। दोनों पड़ोसी भी थे लेकिन उनकी पत्नियों की बनती नहीं थी और बबीता अपनी बेटी की मौत से व्यथित थी उसे लगता था कि रेश्मा जादू टोना करती है। इसी आशंका के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें