• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Young Man Had A Dispute With The Doctor Who Operated A Dental Clinic On Rent In Jabalpur, Wrote The Names Of Seven People In The Suicide Note

BJP के पूर्व पार्षद के भतीजे ने किया सुसाइड:जबलपुर में मेडिकल संचालक फंदे पर झूला; सुसाइड नोट में लिखा- डेंटल डॉक्टर समेत 7 लोग करते थे परेशान

जबलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुसाइड के मामले में रांझी पुलिस जांच में जुटी। - Dainik Bhaskar
सुसाइड के मामले में रांझी पुलिस जांच में जुटी।

जबलपुर के रांझी में मारपीट के चलते 40 वर्षीय मेडिकल दवा दुकानदार ने फांसी लगा ली। उसका पास डेंटल क्लीनिक चलाने वाले संचालक से किराए की दुकान को लेकर विवाद हुआ था। मृतक के पास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। इसमें डेंटल संचालक सहित सात लोगों द्वारा परेशान किए जाने की बात लिखी है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

रांझी टीआई विजय सिंह परस्ते के मुताबिक रांझी में मस्ताना चौक निवासी व बीजेपी की पूर्व पार्षद रह चुकी सदारानी साहू का भतीजा सौरव साहू (40) है। उसकी रांझी चौराहे में दुकान है। एक में उसने दवा की दुकान खोल रखी है। वहीं, दूसरी वाली दुकान में किराए से तरनजीत सिंह गुजराज की डेंटल क्लीनिक है।

किराए को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक सौरव का किराए को लेकर मंगलवार को तरनजीत से कुछ विवाद हो गया था। बताते हैं कि सौरभ ने नशे में तरनजीत सिंह को गाली दे दी थी। इस पर तरनजीत सिंह और उनके कुछ परिवार और साथियों ने रात में सौरभ की घर पहुंच कर पिटाई कर दी थी। मारपीट से आहत होकर सौरभ फंदे पर झूल गया।

सुसाइड नोट में 7 लोगों के नाम लिखे

सुसाइड की खबर घरवालों को देर रात में लगी। रांझी पुलिस भी सूचना पर पहुंची। सुबह शव को फंदे से उतार कर पीएम के लिए भिजवाया गया। पुलिस को सौरव की जेब से तरनजीत सिंह गुजराल सहित 7 लोगों के नाम मिले हैं। उसने साफ तौर पर उक्त लोगों के चलते सुसाइड करने की बात लिखी है। सभी संदेही फरार चल रहे हैं। पुलिस ने अभी मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

क्षेत्र में तनाव, सख्त कार्रवाई की मांग

मारपीट के बाद सुसाइड की इस घटना को लेकर क्षेत्र में काफी आक्रोश बना हुआ है। मृतक शादी शुदा था। उसके बच्चे भी हैं। सभी ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। रांझी टीआई विजय सिंह परस्ते के मुताबिक घरवालों के बयान और लेटर की जांच के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...