पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • To Escape From The Police, The Accused Has Imposed Anticipatory Bail In The High Court, The Force Of The Women's Police Station Also Reached

रेपिस्ट भाजयुमो के पूर्व महामंत्री गिरफ्त से बाहर:25 दिन से फरार है, पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने हाईकोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत; 23 को होगी सुनवाई

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी शुभांग गोटिया 25 दिन से फरार चल रहा है। हाईकोर्ट में लगाई है अग्रिम जमानत आवेदन। - Dainik Bhaskar
आरोपी शुभांग गोटिया 25 दिन से फरार चल रहा है। हाईकोर्ट में लगाई है अग्रिम जमानत आवेदन।

भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJUM) के पूर्व महामंत्री शुभांग गोटिया के खिलाफ महिला थाने में 21 जून सोमवार को 23 वर्षीय छात्रा ने रेप का मामला दर्ज कराया है। आरोपी तब से फरार है। उसकी गिरफ्तारी पर इनाम का प्रतिवेदन भी तैयार हो चुका है। आरोपी की सेशन और जिला कोर्ट से अग्रिम जमानत खारिज हो चुकी है। बुधवार को उसने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। महिला थाने का बल भी कोर्ट में पहुंचा, लेकिन इसकी सुनवाई 23 जुलाई को होगी।

जानकारी के अनुसार आरोपी राइट टाउन निवासी शुभांग गोटिया पिछले 3 साल से पीड़िता का शोषण करता रहा। उसने छात्रा की मांग में सिंदूर भरकर बोला था, हिंदू धर्म के मुताबिक वह उसकी पत्नी है। जब समाज के सामने शादी की बात आई, तो बोला कि वो तो उसका ढोंग था। 21 जून को महिला थाने में FIR दर्ज होने के बाद से ही वह फरार चल रहा है।

पुलिस की टीमें लगातार दे रही हैं दबिश
पुलिस उसके राइट टाउन स्थित घर, झालौन बेलखेड़ा स्थित पैतृक घर और रिश्तेदारों के यहां भी दबिश दे चुकी है। अब अग्रिम जमानत लगाए जाने के बाद महिला थाने का बल फिर से सक्रिय हो गई है। युवती के पिता ने गुहार लगाई है, आरोपी को जमानत मिल गया तो वह उसकी बेटी और परिवार के लिए खतरा बन सकता है।

2018 में हुई थी छात्रा की शुभांग से मुलाकात
जबलपुर निवासी 23 वर्षीय पीड़िता MBA कर चुकी है। 2018 में उसकी मुलाकात राइट टाउन निवासी शुभांग गोटिया (25) से हुई थी। शुभांग तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का महानगर मंत्री था। उसने छात्र को प्यार के झांसे में फंसाया और फिर एक दिन उसकी मांग में सिंदूर भरते हुए बोला कि हिंदू धर्म के मुताबिक आज से वे दोनों पति-पत्नी हैं।

घुमाने के बहाने भी ले जाता था आरोपी
पीड़िता जब शहर पढ़ाई के सिलसिले में बाहर थी, तब भी शुभांग उससे मिलने जाता था। आरोपी उसे पुणे, गोवा, कान्हा-किसली समेत कई स्थानों पर ​​​​​​ घुमाने ले जाकर शोषण करता रहा। युवती प्रेग्नेंट हुई, तो शुभांग की मां व बहन ने यादव कॉलोनी स्थित एक अस्पताल ले गए और वहां उसे गर्भपात की दवा खिला दी। जब भी छात्रा उससे शादी की बात करती, तो बोलता कि हम तो शादी कर ही चुके हैं, बस समाज के सामने होनी है, वो भी हो जाएगी।

पीड़ित ने आरोपी शुभांग गोटिया के खिलाफ महिला थाने में FIR दर्ज कराई।
पीड़ित ने आरोपी शुभांग गोटिया के खिलाफ महिला थाने में FIR दर्ज कराई।

जनवरी में आरोपी शादी से मुकर गया
आरोपी शुभांग ने जनवरी 2021 में पीड़ित से शादी करने से मुकर गया। शुभांग से मिले धोखे को वह बर्दाश्त नहीं कर पाई। अपने घरवालों को आपबीती सुनाया।पिता ने बेटी से बात की। उसके साथ हुए छल को सुनकर वे भी व्यथित हो गए। उन्होंने शुभांग के घर जाकर उसके पिता से बात करने की कोशिश की। दोनों की शादी करने के लिए गिड़गिड़ाया भी, पर शुभांग का पिता उलटे उसकी बेटी के इज्जत की कीमत लगाने लगा। तब बेबस पिता बेटी को लेकर महिला थाने पहुंचा था और FIR दर्ज कराई थी।

MP में ABVP नेता पर रेप का केस:मांग में सिंदूर भरकर कहा- तुम मेरी पत्नी हो, 3 साल शारीरिक शोषण किया, फिर बोला- वो तो ढोंग था

खबरें और भी हैं...