हादसा / पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाने वाले ट्रक का सुराग नहीं

No clue to the truck that sleeps the whole family
X
No clue to the truck that sleeps the whole family

  • एक साथ उठीं चारों की अर्थियाँ, गाँव में छाया मातम

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:58 AM IST

जबलपुर. पनागर थाना क्षेत्र में बीती रात बरौंदा तिराहे पर बाइक सवार दंपति और उनके दो मासूम बच्चोंं को टक्कर मारकर मौत की नींद सुलाने वाले अज्ञात ट्रक का कोई सुराग नहीं लग सका। आसपास के टोल नाका से भी ट्रक की जानकारी नहीं मिली न ही उसे घेराबंदी कर पकड़ा जा सका।  ज्ञात हो कि हादसे में बीती रात महिला व उसके दो बच्चोंं की मौत हो गयी थी। वहीं आधी रात के बाद इलाज के दौरान घायल पति की भी मौत हो गयी।  ज्ञात हो कि बीती रात बिजौरी निवासी अमर पटेल अपनी बाइक क्रमांक एमपी 20 एनएन 9174 से पत्नी नंदनी व बेटा अंशु और बेटी अंशिका को बैठाकर अपनी ससुराल जुनवानी जा रहा था। बरौंदा तिराहे के पास एनएच 30 हाईवेे रोड पर सिहोरा की ओर से आ रहे अज्ञात ट्रक ने पीछे से अमर पटेल की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इलाज के लिए मेडिकल पहुँचते ही पत्नी व दोनों बच्चों की मौत हो गयी। वहीं अमर की हालत नाजुक थी व उसे इलाज के लिए मेडिकल से अनंत अस्पताल ले जाया गया था, जहाँ देर रात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि  इतने दर्दनाक हादसे के बाद भी शासन-प्रशासन ने मृतक के परिजनों की कोई सुध नहीं ली, न ही किसी तरह की आर्थिक सहायता का एलान किया गया। 
दोनों परिवार मातम में डूबे - हमारे संवाददाता के अनुसार अमर पटेल की ससुराल में किसी का जन्मदिन था और वह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पत्नी व बच्चों को लेकर जा रहा था। उसके पहुँचने से पहले ही दोनों परिवारों को हादसे की जानकारी लगी, जिसके बाद दोनों परिवार मातम में डूब गए। मृतक के पिता रामस्वरूप का रो-रोकर बुरा हाल है क्योंकि अमर परिवार का होनहार पुत्र था और घर की आजीविका चलाने में उसका विशेष योगदान था। 
शवों से भर गया आँगन- सुबह गाँव में चादर में लिपटे 4 शवों को मृतक के घर पहुँचाया गया। घर के आँगन में ही चारों शवोंं को रखा गया, यह वीभत्स दृश्य देखकर पूरा गाँव रो पड़ा, वहीं मृतक की माँ विमला बाई व बहन ज्योति बेसुध होकर शवों से लिपट कर रो पड़ीं। वहीं सभी का अंतिम संस्कार मृतक के छोटे भाई अजय ने किया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना