पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:अवैध टैंक में हुईं दो मौतों पर गैर इरादतन हत्या का मामला; ढाबा संचालक सहित 7 को बनाया गया आरोपी

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरगी थाना क्षेत्र स्थित रमनपुर रोड पर टेढ़िया पुलिया के पास सोमवार की शाम दो युवकाें की लाशें मिली थीं। दोनों मौतें ढाबा में बने अवैध टैंक में डूबने व दम घुटने से हुई थीं और इन मौतों का जिम्मेदार ढाबा संचालक को बनाया गया है। वहीं दो युवकों की टैंक सफाई के दौरान मौत होने के बाद हादसे को छिपाने व लाशों को नाले किनारे फेंकने के आरोप में ढाबा संचालक सहित 7 को गैर इरादतन हत्या का आरोपी बनाया गया है। उक्त जानकारी एक पत्रवार्ता में एएसपी शिवेश बघेल ने दी।

इस संबंध में बताया गया कि 20 सितम्बर की शाम 5 बजे रमनपुर में विशाल ढाबा में जमीन में गड़े हुए अवैध टैंकों की सफाई कराने के लिए ढाबा संचालक विशाल चौकसे द्वारा अपने दो कर्मचारियों बल्देव मरावी व राजकुमार विश्वकर्मा को लगाया गया था जिनकी टैंक में गिरकर मौत हो गयी थी। इसके बाद दोनों के शवों को टेढ़िया नाले के पास फिकवा दिया था।

मामले के तूल पकड़ने पर जाँच करते हुए पुलिस ने ढाबा संचालक विशाल चौकसे से पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम बयान करते हुए बताया कि टैंक में दोनों की मौत होने पर उसने अपने भतीजे मोनू व अन्य कर्मी मंगल विश्वकर्मा, रमन उईके, उधम विश्वकर्मा, निरंजन एवं छोटू उर्फ राजेंद्र के साथ मिलकर दोनों लाशों को नाले किनारे फिकवा दिया था। जाँच में बिना सुरक्षा उपाय किए लापरवाही पूर्वक टैंक साफ करवाने व दो युवकों की मौत होने पर उन्हें नाले किनारे फिकवाने के आरोप में धारा 304, 120 बी 201 एससीएसटी एक्ट आदि के तहत मामला दर्ज किया गया और ढाबा संचालक सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें