पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रदर्शन:कटनी में एनएसयूआई ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को दिखाए काले झण्डे

कटनी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज के निर्माण में लेटलतीफी ने रविवार को विरोध का रूप ले लिया। मेडिकल कॉलेज की स्थापना पर ठोस कार्यवाही नहीं होने से अखिल भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के युवा नेता अजय खटीक ने अपने एक अन्य साथी के साथ खजुराहो सांसद और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के काफिले को काले झण्डे दिखाए, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 1 बजे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सर्किट हाउस से कटनी जिला अस्पताल जा रहे थे। सांसद का काफिला कोतवाली तिराहा से गुजर रहा था कि तिलक कॉलेज के एसएनयूआई इकाई के अध्यक्ष अजय खटीक अपने एक साथी के साथ वाहन के सामने दौड़कर पहुंच गए। इसके बाद हाथ में काले झण्डे लेकर विरोध जताया। खटीक ने वाहन के साथ दौड़ लगाई, जिससे काफिले को रोकना पड़ा। इसके बाद पुलिस अजय को पकड़कर कोतवाली ले आई।
पुलिस पर युवा नेता को पीटने के आरोप
एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष दिव्यांशु मिश्रा ने पुलिस के ऊपर अजय खटीक के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, रविवार को छात्र नेता के ऊपर कोतवाली पुलिस ने डंडे बरसाए। इससे छात्र नेता को गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में जब कोतवाली टीआई विजय विश्वकर्मा से बात की गई तो वे टाल-मटोल रवैया अपनाते रहे। उन्होंने कहा, इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। सीएसपी शशिकांत शुक्ला ने भी टीआई से जानकारी लेने की बात कहकर पलड़ा झाड़ लिया।

खबरें और भी हैं...