पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वृद्धा ने की सुसाइड की कोशिश:नर्मदा के सरस्वती घाट में लगा दी छलांग, बचाने पर बोली मुझे ठंडा होने दो, मुझे धरती छोड़ना है

जबलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नर्मदा में छलांग लगाकर वृद्धा ने जान देने की कोशिश की। - Dainik Bhaskar
नर्मदा में छलांग लगाकर वृद्धा ने जान देने की कोशिश की।
  • भेड़ाघाट के सरस्वतीघाट की घटना, दो बार छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की, घरवालों ने बताया कि मानसिक हालत ठीक नहीं

60 वर्षीय वृद्धा ने मंगलवार को नर्मदा के सरस्वतीघाट में छलांग लगा दी। आसपास के नाविकों ने उसे बचाया तो बोली की मर जाने दो। मुझे ठंडा हो होना है। मुझे धरती छोड़ना है। निकाले जाने के बाद भी उसने हाथ छुड़ाकर एक बार और छलांग लगाई। हालांकि इस बार भी उसे बचा लिया गया। भेड़ाघाट पुलिस ने उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार वृद्धा चौकीताल की रहने वाली है। दोपहर 12 बजे के लगभग वह सरस्वती घाट पहुंची और छलांग लगा दी। वहां मौजूद नाविकों ने उसे निकाला और पुलिस को खबर दी। जब तक पुलिस पहुंचती, उसने हाथ छुड़ाया और एक बार और छलांग लगा दी। इस बार फिर नाविकों ने उसे बचाया। खबर पाकर मौके पर आरक्षक हरिओम सिंह वैश्य पहुंचे। उन्होंने नाविकों की मदद से पहले महिला को घाट के ऊपर तक लाए और फिर महिला आरक्षक संगीता की मदद से उसे थाने ले गए।
बार-बार आत्महत्या की रट लगाए जा रही थी
वहां महिला बार-बार आत्महत्या की रट लगाए जा रही थी। बड़ी मुश्किल से वह थाने के वाहन में बैठी थी। बाद में थाने में वाहन से उतरने में भी उसने हंगामा किया। भेड़ाघाट टीआई शफीक खान के मुताबिक महिला को उसके देवर के साथ घर भेज दिया गया। देवर ने बताया कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है। हर बार गर्मी में वह इसी तरह की हरकत करती है, लेकिन आत्महत्या की कोशिश भरा कदम पहली बार उठाया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें