• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • On Social Media, A Girl From Jabalpur Was In Love With A Youth From Kanpur, The Accused Ran Away After Raping The Hotel For Three Days.

MP की युवती से यूपी में हुआ रेप:सोशल मीडिया पर जबलपुर की युवती का कानपुर के युवक से हुआ था प्यार, आरोपी होटल में तीन दिन तक रेप करने के बाद धमकी देकर भगाया

जबलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर की युवती से कानपुर में युवक ने होटल में तीन दिन तक करता रहा रेप, फिर शादी से मुकरा। - Dainik Bhaskar
जबलपुर की युवती से कानपुर में युवक ने होटल में तीन दिन तक करता रहा रेप, फिर शादी से मुकरा।

सोशल साइट्स पर प्यार परवान चढ़ने के बाद जबलपुर निवासी युवती प्रेमी से मिलने कानपुर जा पहुंची। वहां प्रेमी ने उसे एक होटल में रोका और शादी का झांसा देकर तीन दिन तक रेप करता रहा। युवती के साथ आरोपी ने अप्राकृतिक कृत्य भी किया। इसके बाद वह शादी से मुकरते हुए धमकी देकर भगा दिया। युवती ने जबलपुर की महिला थाने में रेप का प्रकरण दर्ज कराया है।

महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज के मुताबिक 26 वर्षीय युवती फरियाद लेकर आरोपी के पिता के पास भी पहुंची थी। उसने भी उसे धक्के मारकर भगा दिया। धमकी दी कि दोबारा कानपुर में नजर आई तो वह जान से मार देगा। वहीं युवक ने युवती की आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी। महिला थाने में पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ धारा रेप, अप्राकृतिक कृत्य, धमकी देने व आईटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

एमबीए की पढ़ाई कर रही है युवती, कुछ माह पहले सोशल साइट्स पर हुई थी युवक से दोस्ती

जबलपुर निवासी 26 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि वह एमबीए की पढ़ाई कर रही है। कुछ माह पूर्व सोशल साइट्स पर उसकी दोस्ती गुमती नंबर पांच श्री दुर्गा फ्रुट्स कंपनी कानपुर उत्तर प्रदेश निवासी अर्चित सलूजा से हुई थी। दोनों ने मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान किया और आपस में बात करने लगे। महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज के मुताबिक आरोपी युवक ने युवती के साथ शादी करने की बात कह उसे कानपुर बुलाया और एक होटल में तीन दिन तक उसके साथ रेप और अप्राकृतिक कृत्य करता रहा।

पार्टी के बाद नहीं की शादी की घोषणा

पुलिस ने बताया कि अर्चित सलूजा ने युवती को पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर बुलाया था। उसने आश्वासन दिया था कि पार्टी के दौरान वह अपनी शादी की घोषणा कर देगा। समारोह में शामिल होने के लिए वह जबलपुर से कानपुर पहुंची। अर्चित ने उसे होटल के कमरे में रुकवाया था। पार्टी समाप्त होने के बाद उसने युवती के साथ शादी की घोषणा नहीं की।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

अर्चित ने होटल के कमरे में युवती के साथ शारीरिक संबंध और अप्राकृतिक कृत्य के वीडियो भी बना लिए। तीन दिन तक मनमानी करने के बाद वह शादी से मुकर गया। अर्चित के मना करने से आहत युवती उसके पिता हरदीप सलूजा के पास पहुंची। पर पिता भी बेटे की तरह निष्ठुर निकला, उसे युवती को कानपुर से भाग जाने व जान से मारने की धमकी दी। टीआई शबाना परवेज के मुताबिक एक टीम जल्द ही पिता-पुत्र की गिरफ्तारी के लिए कानपुर जाएगी।

खबरें और भी हैं...