• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • On Suspicion Of Stealing Rotavator In Jabalpur, The Accused Shot Three With A Licensed Gun, On The Other Hand, In Enmity, Two Miscreants Fired At The Youth With A Pistol.

दो स्थानों पर फायरिंग में 4 घायल:जबलपुर में चोरी कराने के संदेह में आरोपी ने तीन को मारी गोली, उधर, रंजिश में दो बदमाशों ने युवक पर कर दिया फायर

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग के बाद बेलखेड़ा पुलिस गुंदरई गांव निवासी राजपाल के घर जांच करने पहुंची। - Dainik Bhaskar
फायरिंग के बाद बेलखेड़ा पुलिस गुंदरई गांव निवासी राजपाल के घर जांच करने पहुंची।

जबलपुर में 8 घंटे के अंतराल पर दो स्थानों पर फायरिंग की वारदात में चार लोग घायल हो गए। पहली घटना 5 सितंबर की रात 11.30 बजे लार्डगंज के कछपुरा ब्रिज के पास की है। और दूसरी वारदात 6 सितंबर की सुबह 7.30 बजे बेलखेड़ा क्षेत्र की है। पहली घटना रंजिश में तो दूसरी वारदात रोटावेटर चोरी कराने के आरोप-प्रत्यारोप के विवाद में हुआ। दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

टीआई विजय अंभोरे के मुताबिक गुंदरई निवासी चंद्रभान सिंह लोधी के खेत से 25 दिन पहले रोटावेटर चोरी हो गया था। रोटावेट दमोह के तारादेही कोटखेड़ा में मिला। चंद्रभान को संदेह है कि उसके खेत से रोटावेटर गायब होने के पीछे गांव के राजपाल की भूमिका है। राजपाल बेलखेड़ा थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। चंद्रभान 17 वर्षीय बेटे संग सोमवार 6 सितंबर की सुबह 7.30 बजे लाइसेंसी बंदूक के साथ ट्रैक्टर से राजपाल के एनएच-12 रोड स्थित घर पहुंचा। वहां राजपाल (23), सल्लू लोधी (24) और लोकेश लोधी (25) से उसकी कहासुनी हो गई।

बेलखेड़ा के गुंदरई गांव में हुए फायिरंग में घायल युवक।
बेलखेड़ा के गुंदरई गांव में हुए फायिरंग में घायल युवक।

उलाहना देने पहुंचा घर और चला दी गोली

बताते हैं कि तीनों राजपाल, सल्लू, लोकेश लाठी-डंडे लेकर मारपीट के लिए दौड़ पड़े। तभी चंद्रभान ने लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। तीनों के कमर के नीचे गोली लगी है। फायरिंग के बाद आरोपी बेटे के संग ट्रैक्टर लेकर घर पहुंचा और ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। उधर, फायरिंग में घायल तीनों पीड़ितों को बेलखेड़ा अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर ले जाया गया। बेलखेड़ा पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त करते हुए फरार पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। राजपाल व सल्लू के खिलाफ पूर्व से थाने में कई प्रकरण दर्ज है।

बेलखेड़ा में हुई फायरिंग में घायल राजपाल।
बेलखेड़ा में हुई फायरिंग में घायल राजपाल।

उधर, लार्डगंज में आधी रात दोस्तों के साथ लौट रहे युवक को मारी गोली

लार्डगंज पुलिस के मुताबिक जय नगर यादव कॉलोनी निवासी विक्की पटेल (24) अपने दोस्त यश तिवारी व आयुष सेन के साथ बाइक से कछपुरा सोसायटी के पास रहने वाले लकी पटेल से मिलने गया था। वहां से रात 11.30 बजे के लगभग तीनों बाइक से लौट रहे थे। कछपुरा ब्रिज और रेलवे फाटक के बीच में वे पहुंचे थे कि सामने से एक बाइक पर हर्ष यादव व अंशुल केवट मिले। हर्ष यादव और यश तिवारी का पूर्व में विवाद हुआ था। इसी को लेकर एक बार फिर उनके बीच कहासुनी हो गई।

दोस्त को बचाने अपने ऊपर खा ली गोली

हर्ष ने यश को मारने के लिए पिस्टल निकाल ली। विक्की ने बीच-बचाव करने के इरादे से बीच में खड़ा हो गया। तभी हर्ष ने फायरिंग कर दी। गोली विक्की के बाएं हाथ में लगी। फायरिंग के बाद दोनों आरोपी गणेश नगर की ओर भाग गए। यश और आयुष विक्की को बाइक से पहले विक्टोरिया और फिर रेफर करने पर मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां विक्की को भर्ती कर लिया गया है। पुलिस ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दी है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए तलाश में जुटी है।

छोटी गन के वट से किया वार

रांझी थाने में नई बस्ती सुभाष नगर निवासी सुक्कूलाल कुशवाहा ने मोहनिया निवासी किशोर के खिलाफ छोटी गन वट से सिर पर वार करने का प्रकरण दर्ज कराया। सुक्कूलाल किराना का सामान लेकर पैदल घर जा रहा था। तभी झंडा चौक में किशोर ठाकुर मिला। उसने दो हजार रुपए मांगे। मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए छोटी गन के वट से सिर पर चोट पहुंचा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...