ये है जीत का टीका:अब तक लगे 15 लाख से ज्यादा टीके; एक संक्रमित मिला, 3 डिस्चार्ज

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को जिले के 132 केंद्रों में 31 हजार 500 टीके लगाने के लक्ष्य के मुकाबले 31 हजार 126 कोरोना के टीके लगाए गए। शहर में शासकीय केंद्रों के अलावा 2 नए केंद्र निजी अस्पतालों में भी शुरू हो गए हैं, जिन्हें मिलाकर कोरोना वैक्सीन लगाने वाले निजी अस्पतालों की संख्या अब 3 हो गई है।

जिले मेम अब तक वैक्सीन के 15 लाख से ज्यादा डोज लगाए जा चुके हैं। शिविर में वैक्सीन के प्रति किया जागरूक- अग्रसेन तरुण मंच द्वारा श्री अग्रसेन कल्याण मंडपम में निःशुल्क वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया। अग्रवाल सभा के उपसचिव संजय अग्रवाल, संयोजक नितिन अग्रवाल, रूपेश अग्रवाल, पीयूष गुप्ता, मोनी अग्रवाल, मनीष अग्रवाल के संयोजन में शिविर आयोजित हुआ। शिविर में वैक्सीन लगवाने वालों को तीसरी लहर से बचाव के बारे में सभा के वरिष्ठ जनों ने जागरूक किया।

एक संक्रमित मिला, 3 डिस्चार्ज
शनिवार को 5444 सैम्पल्स की जाँच में कोरोना का 1 नया मरीज मिला है, वहीं एक भी मौत प्रशानिक रिकॉर्ड में नहीं हुई है। स्वस्थ होने पर 3 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया। वर्तमान में रिकवरी रेट 98.61 प्रतिशत हो गया है। कोरोना के एक्टिव केस अब 19 हो गए हैं। कोरोना को रोकने की जवाबदारी हम सब की- विजन जबलपुर एवं पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए जागरुकता अभियान पखवाड़ा चलाया जा रहा है। अभियान केन्ट थाना से प्रारंभ किया गया। इस दौरान लोगों से आग्रह किया गया कि वे कोरोना प्रोटोकाॅल का पालन कर जागरूक बनें और अपनी जवाबदारी निभाएँ। इस दौरान संस्था अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, एम.एन. सिंह, एस.के. यादव आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...