पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Papers Had To Be Sent By E mail To Conduct The 6th July Exam, MBBS Final Paper Could Be Done Amid The Chaos

MP मेडिकल विश्वविद्याल की सभी परीक्षाएं निरस्त:6 जुलाई की परीक्षा कराने ई-मेल से भेजने पड़े पेपर, अफरा-तफरी के बीच हो पाया MBBS फाइनल का पेपर

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय की आगामी सभी परीक्षाएं निरस्त। - Dainik Bhaskar
मप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय की आगामी सभी परीक्षाएं निरस्त।

मप्र आयुर्विज्ञन विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा कराने वाली ठेका कंपनी माइंडलाॅजिक्स इंफ्राटेक के टर्मिनेशन और प्रशासनिक प्रतिनियुक्ति पर आईं दो महिला अधिकारियों को उनके मूल विभाग में वापस किए जाने के बाद सारी व्यवस्थाएं गड़बड़ा गईं हैं। इसे देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने आगामी सभी परीक्षाओं को निरस्त कर दिया है। अब परीक्षाओं का नया टाइम टेबल घोषित होगा।

मेडिकल विश्विद्यालय ने इससे पहले 5 जुलाई सोमवार की परीक्षा इंदौर में एक परीक्षा केंद्र में मरम्मत का हवाला देकर आयुर्वेद विभाग की परीक्षा टाल दी थी। मंगलवार 6 जुलाई को एमबीबीएस फाइनल का पेपर था। अफरा-तफरी के बीच ई-मेल से मेडिकल कॉलेजों को प्रश्नपत्र भेज कर परीक्षा कराई गई। ग्वालियर मेडिकल कॉलेज ने इस पर आपत्ति भी दर्ज कराई है। यह परीक्षा तो किसी तरह हो गई, लेकिन आगे की सभी परीक्षाओं को निरस्त कर दिया गया है।

मेडिकल विश्वविद्यालय का अजब-गजब फैसला:इंदौर के एक परीक्षा केंद्र का रेनोवेशन, टालना पड़ा पूरे प्रदेश की BAMS का पेपर
नए ठेका कंपनी का अनुबंध होने के बाद ही होगी परीक्षा
मेडिकल विश्वविद्यालय की परीक्षा व्यवस्था ठेका कंपनी माइंडलाॅजिक्स इंफ्राटेक ही संभाल रही थी। परीक्षा से लेकर मूल्यांकन और रिजल्ट बनाने का काम उसके जिम्मे था। धांधली के आरोपों के बीच कंपनी के टर्मिनेशन के चलते परीक्षाओं को निरस्त करना पड़ा। अब नए ठेके के बाद ही परीक्षाओं का शेड्यूल घोषित होगा।

परीक्षा निरस्त संबंधी आदेश हुआ जारी।
परीक्षा निरस्त संबंधी आदेश हुआ जारी।

ये घोषित परीक्षाएं हुईं निरस्त-
बीपीटी, बीओटी, बीएएमएस, पीजी डिग्री/डिप्लोमा मेडिकल फैकल्टी 2018-19 बैच, एमडीएस, बीएचएमएस, बीएएमएस, एमबीबीएस, बीयूएमएस की परीक्षाओं को आगामी आदेश तक निरस्त कर दिया गया है।

MP मेडिकल यूनिवर्सिटी में पास-फेल का मामला:रिजल्ट बनाने वाले माइंडलॉजिक्स इंफ्राटेक कंपनी टर्मिनेट, एग्जाम कंट्रोलर और उप कुलसचिव की प्रतिनियुक्ति वापस ली, गोपनीय विभाग का बाबू निलंबित

खबरें और भी हैं...