पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शट डाउन:रमनगरा लाइन को जोड़ने 3 दिनों तक बंद रहेगा प्लांट

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीन दिनों तक प्लांट को बंद रखा जाएगा - Dainik Bhaskar
तीन दिनों तक प्लांट को बंद रखा जाएगा
  • प्लांट बंद होने से पहले टंकियों को भरकर शट डाउन के दूसरे दिन सुबह दे देंगे पानी

रमनगरा वॉटर फिल्टर प्लांट की नई राईजिंग मेन लाइन और पुरानी लाइन को एक दूसरे से जोड़ने का कार्य अब 10 जनवरी से किया जाएगा। इस कार्य के चलते तीन दिनों तक प्लांट को बंद रखा जाएगा लेकिन 3 दिनों में लोग परेशान न हों इसका नया रास्ता निगम ने निकाला है।

प्लांट बंद करने के पहले 9 तारीख को सभी टंकियों को भर लिया जाएगा और उसे सुरक्षित रखकर 11 जनवरी की सुबह सप्लाई कर दी जाएगी। इससे लोगों को राहत मिल जाएगी। नगर निगम के कार्यपालन यंत्री कमलेश श्रीवास्तव ने बताया कि नर्मदा जलप्रदाय योजना 120 एमएलडी रमनगरा जल शोधन संयंत्र की पुरानी लाइन से नई लाइन को जोड़ने का कार्य 10 जनवरी रविवार से किया जा रहा है।

इसके चलते 10 जनवरी को दोनों वक्त, 11 जनवरी को सायंकालीन एवं 12 जनवरी को प्रातः व सायंकालीन जलापूर्ति पूर्णतः प्रभावित रहेगी। लोगों को इस कार्य की पहले से ही जानकारी दी जा रही है इसलिए वे शनिवार को ही उपयोग लायक पानी बचाकर रखेंगे। इस दौरान सभी टंकियों को भर लिया जाएगा और सोमवार की सुबह टंकियों से पानी की सप्लाई कर दी जाएगी। इसके बाद बुधवार से सप्लाई नियमित हो जाएगी।

इन 17 टंकियों से प्रभावित रहेगी जलापूर्ति

जिन टंकियों से जलापूर्ति नहीं होगी उनमें बिड़ला धर्मशाला, मेडिकल, गुलौआ, रामेश्वरम्, मदर टेरेसा, मनमोहन नगर, सर्वोदय नगर, राईट टाउन, लक्ष्मीपुर, आनंद नगर, कोतवाली, लेमा गार्डन गोहलपुर, टिकुरी टोला, त्रिपुरी, मोतीनाला, मिल्क स्कीम एवं किलकारी गार्डन शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें