पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Villagers Caught 8 Gamblers In Broad Daylight And Handed Them Over To Panagar Police, But Police Claim Gamblers Caught In Candlelight

जुआरियों को पकड़ने पर उलझन:8 जुआरियों को ग्रामीणों ने दिनदहाड़े दबोच कर पुलिस को सौंपा, पर पुलिस का दावा- मोमबत्ती के उजाले में पकड़े गए जुआरी

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों ने जुआरियों को पकड़ने के बाद की धुनाई। - Dainik Bhaskar
ग्रामीणों ने जुआरियों को पकड़ने के बाद की धुनाई।

पनागर क्षेत्र में चोरी की वारदातों से चौकस ग्रामीणों ने शनिवार चार बजे कालाडूमर गांव के पास कार व बाइकों से जुआ खेलने आठ लोगों को दबोच लिया। ग्रामीणों ने पिटाई कर सभी को पनागर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की गिरफ्त में पहुंचते ही दूसरी कहानी रच दी। पुलिस ने लिखापढ़ी में खुद की वाहवाही बताने लिखा, जुआरियों को रात में मोमबत्ती की रोशनी में ताश खेलते हुए दबोचा गया। जुआरियों के पास से 17 हजार रुपए की जब्ती दिखाई है।

कालाडूमर गांव के ग्रामीणों को शनिवार शाम चार बजे खबर मिली, गांव के बाहर खेत और पहाड़ी के बीच में कार, बाइक से कुछ जुआरी जुआ खेलने पहुंचे। पनागर क्षेत्र में हाल के दिनों में हुई चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में आक्रोश है। उनका आरोप है, दिन में जुआ खेलने वाले ही रात में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसके चलते लाठी-डंडा से लैस ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जुआरियों को दबोच लिया। ग्रामीणों ने जुआरियों की खबर भी ली और फिर पनागर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस की फाइल में बदल गई कहानी

पुलिस जुआरियों को लेकर थाने पहुंची। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट का प्रकरण दर्ज हुआ। पुलिस की फाइल में कहानी बताई गई कि काला डूमर नहर के पास वे रात में मोमबत्ती के उजाले में जुआ खेल रहे थे। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची, तो आठ लोगों को दबोचा। वहीं, अन्य लोग भाग निकले।

पुलिस ने बघेली निवासी मोहित विश्वकर्मा, रद्दी चौकी निवासी नदीम अंसारी व सलीम अंसारी, बघेली निवासी अभिषेक गोटिया व रोहित पटेल, सुहागी अधारताल निवासी अकुंश बर्मन, शंकर नगर माढ़ोताल निवासी अभि उर्फ अभिषेक अहिरवार, चुंगीनाका माढ़ोताल निवासी दिनेश अहिरवार को दबोच लिया। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट का प्रकरण दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...