सेहरा बंधने से पहले पुलिस ने निकाली बारात:प्रेमिका को धोखा देकर शादी करने जा रहा था, बारात निकलने से पहले पुलिस ने दबोचा

जबलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा रेप। - Dainik Bhaskar
शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा रेप।

सेहरा बंधने से पहले एक युवक की पुलिस ने बारात निकाली। आरोपी ने 22 वर्षीय युवती को पांच वर्षों से प्रेम संबंध में फंसाए रखा। इसके बाद उसे धोखा देकर दूसरी युवती से घर बसाने जा रहा था। बारात निकलने से पहले युवती को इसकी भनक लग गई। उसने बरेल थाने की गौर चौकी पहुंच कर रेप का केस दर्ज करा दिया।

बरेला क्षेत्र निवासी युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि 2016 में वह अपनी मौसी के घर गई थी। वहां देवरी बसानिया निवासी 24 वर्षीय राकेश उइके से मुलाकात हुई थी। इसके बाद राकेश और उसकी फोन पर बात होने लगी। दाेनों में प्यार हो गया। जुलाई 2017 में ज्योति अपनी मौसी के घर फिर गई। वहां राकेश उइके ने उसे अकेला पाकर रेप किया। विरोध करने पर कहा कि वह उससे शादी कर लेगा।

युवती की शिकायत पर रेप का केस दर्ज
इसके बाद युवती घर वापस आ गई। 2017 से अप्रैल 2021 के बीच राकेश ने कई बार युवती के गांव जाकर उसके खेत में संबंध बनाए। कुछ दिन पहले युवती को पता चला कि राकेश की शादी तय हो गई है। 13 मई को राकेश की बारात निकलने वाली थी, तभी युवती चौकी पहुंच गई। गौर चौकी की पुलिस ने आरोपी राकेश के खिलाफ धारा 376 (2) (N) दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

छोटे भाई की निकली बारात
राकेश की गिरफ्तारी के बाद उसकी होने वाली पत्नी के घरवालों ने उसके छोटे भाई से शादी का प्रस्ताव दिया। बताया कि उनके घर में शादी की तैयारियां हो चुकी हैं। रिश्तेदारों के दबाव के बाद छोटा भाई दूल्हा बना।

खबरें और भी हैं...