• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Pati Chowk, Teen Patti Slapped The Constable, So In Gulaua Chowk, Four People Of The Same Family Walking With The Dog Got Entangled With The Woman Ti

घूमने से रोका तो पुलिसवालों से बदतमीजी:TI ने कहा- हाथ जोड़ती हूं चले जाओ, युवती बोली- पैर भी पड़ लो, पूरे परिवार पर केस दर्ज, दूसरी घटना में कांस्टेबल को पीटा

जबलपुर6 महीने पहले
संजीवनी नगर टीआई से विवाद करते हुए एक ही परिवार के सदस्य।

कपल के दिल्ली पुलिस से झगड़ने जैसा ही मामला अब जबलपुर में एक परिवार का आया है। परिवार रात को डॉगी घुमाते हुए टहल रहा था। टीआई ने पुलिस अंदाज में टोका तो युवती उलझ गई। जब टीआई ने नसीहत दी कि हाथ जोड़ती हूं चले जाओ। तो युवती एक कदम आगे निकलते हुए बोल पड़ी कि पैर भी पड़ लो लेकिन बोलो आराम से..। फिर क्या था। महिला टीआई ने जवाब देते हुए कह दिया कि **** तेरे पैर पड़ूंगी। इसके बाद मास्क, बेवजह घूमने, घर जाने... आदि तमाम बातें निकल पड़ीं।

अंतत: पुलिस ने सबक सिखाते हुए युवती के साथ उसके परिवार को थाने पर बैठाया और केस दर्ज कर लिया। जमानती धारा होने से छोड़ भी दिया गया। इधर, एक अन्य घटना में जबलपुर में ही तीन पत्ती चौक में दंपती को पुलिस द्वारा रोकना इतना नागवार गुजरा कि उसने आरक्षक को थप्पड़ जड़ दिए।

बीटी कम्पाउंड गढ़ा निवासी एक ही परिवार के शुभम सोनी, ममता, सुमित और पवन सोनी एक साथ रात को नौ बजे टहलने निकले थे। चारों मास्क पहने थे, लेकिन वह गले में लटका हुआ था। गुलौआ चौक पर संजीवनी नगर टीआई भूमेश्वरी चौहान ने चारों को बेवजह घर से निकलने पर मास्क पहनने की नसीहत दी तो चारों उनसे ही उलझ पड़े।
चारों उग्र होकर बोले अब मास्क नहीं लगाएंगे
टीआई ने हाथ जोड़ते हुए घर जाने के लिए कहा तो चारों और उग्र हो गए। टीआई से कहने लगे अब तुम हाथ जोड़ो या पैर पकड़ो, हम मास्क नहीं लगाएंगे। चारों की टीआई से जमकर बहस हुई। इसके बाद टीआई भूमेश्वरी चौहान ने चारों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया। वहां चारों के खिलाफ धारा 188, 186, 153, महामारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर थाने से जमान पर छोड़ दिया। इस दौरान परिवार की एक महिला को पुलिस ने भी **** कह दिया।
चेकिंग में रोकने पर दंपती ने आरक्षक को जड़ दिया थप्पड़
वहीं पुलिस से एक विवाद ओमती क्षेत्र के तीन पत्ती चौक पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से हुआ। यहां नया मोहल्ला निवासी अमजद खान और उसकी पत्नी आरफा ने चैकिंग में रोके जाने पर हंगामा शुरू कर दिया। अमजद खान ने नगर निगम का एक कार्ड दिखाया। पुलिस ने समझाते हुए जाने को कहा तो वे भड़क गए।

अमजद खान की पत्नी ने अचानक आरक्षक से मोबाइल छीनने का प्रयास किया और उसे थप्पड़ जड़ दिए। आरक्षक की शिकायत पर ओमती पुलिस ने अमजद खान और उसकी पत्नी के खिलाफ धारा 186, 353, 332, 294, 506, 34 भादवि एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध करते हुए दोनों को जेल भेज दिया।

लार्डगंज में महिला ने किया हंगामा
वहीं लार्डगंज क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मोपेड सवार महिला चैकिंग में रोके जाने पर भड़क गई। वह भी पुलिस वालों पर ही अपना गुस्सा उतारने लगी। बाद में टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने महिला को समझा कर किसी तरह शांत कराया। बावजूद वह बड़बड़ाती हुई निकल गई।

खबरें और भी हैं...