• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Put A Knife In The Stomach Of The Loading Driver And Said, "Give Away All The Money You Have, Otherwise We Will Kill You."

लिफ्ट लेकर ड्राइवर से लूटपाट:लोडिंग ड्राइवर के पेट में चाकू अड़ाकर बदमाश बोला, जितना भी पैसा है निकाल कर दे दो, नहीं तो हम लोग तुझे मार डालेंगे

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तीन संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
तीन संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस।
  • पनागर क्षेत्र के कुसनेर में तीन बदमाशों ने ली था लोडिंग वाहन में लिफ्ट
  • कृषि उपज मंडी से मटर लोड कर पीड़ित जा रहा था रीवा, लौटकर दर्ज कराई एफआईआर

लिफ्ट लेकर तीन बदमाशों ने ड्राइवर से लूटपाट की। बदमाशों ने पनागर के कुसनेर बायपास के पास वाहन में सवार हुए थे। रास्ते में एक बदमाश ने स्टेयरिंग संभाली तो दूसरे ने ड्राइवर के पेट में चाकू सटाकर कहा, तेरे पास जितना भी पैसा है, निकाल कर दे दो। नहीं तो हम लोग तुझे मार डालेंगे। बदमाशों ने उससे तीन हजार रुपए छीन लिए। टोल नाका से पहले बदमाश गाड़ी से उतर गए। पीड़ित मटर रीवा पहुंचा कर लौटा और पनागर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार इमलिया रोड बिहारी मोहल्ला परियट निवासी राजेश कुमार उर्फ राजू साहू ने रविवार को पनागर थाने में लूट की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक राजू कृषि उपज मंडी से शनिवार की रात को अपनी लोडिंग वाहन एमपी 20 जीबी 1713 में हरी सब्जी लोडकर रीवा मंडी के लिए निकला था।

पनागर से रीवा जा रहा था
राजू वाहन लेकर घर इमलिया मोड गया। वहां से खाना खाकर रात 9.30 बजे पनागर होते हुए रीवा के लिए निकला। कुसनेर बायपास के पास तीन लोगों ने गाड़ी रोकी और गोसलपुर के लिए लिफ्ट लिया। तीनों आपस में एक-दूसरे का नाम लेकर बात कर रहे थे। कुछ दूर आगे चलकर दीपक नाम के बदमाश ने कहा कि गाड़ी रोको उसे उल्टी आ रही है।

गाड़ी रुकवा कर बदमाशों ने संभाल ली स्टेरिंग
राजू ने गाड़ी रोक दी। तीनों वाहन से उतरे और फिर उसमें से अभिषेक केवट नाम का बदमाश ड्राइवर सीट से दरवाजा खोलकर उसे धक्का देकर खुद ड्राइविंग सीट संभाल ली। दीपक व बबला नाम के उसके साथी दूसरी ओर से बैठ गए। 100 मीटर आगे दीपक ने चाकू निकाल कर राजू के पेट पर सटा दिया। धमकी देकर उसके पर्स से दो हजार, आधार कार्ड और पेंट से एक हजार रुपए निकाल लिए।

आंख में पट्‌टी बांधकर ले आए, पुलिस को देखकर भागे बदमाश
सिहोरा टोल नाका से लगभग एक किमी पहले पहुंचकर तीनों वापस कुसनेर बायपास ओवरब्रिज के नीचे तक लाए। लौटते समय तीनों ने उसकी आंख में पट्‌टी भी बांध दी। रास्ते में कुछ पुलिस वालों को देखकर गाड़ी रोकी और तीनों वहां से भाग गए थे। राजू बदमाशों के जाने के बाद रीवा सब्जी पहुंचाने चला गया। वहां से रविवार को लौटने पर पनागर थाने पहुंच कर तीनों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कराया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक तीनों संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

खबरें और भी हैं...