पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसे में रेलकर्मी की मौत:नशे में मोपेड हुई स्लिप, सिर में चोट लगने से मौके पर मौत, ड्यूटी पर जा रहा था रेलकर्मी

जबलपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मदनमहल में गाड़ी लेकर गिरने के बाद रेलकर्मी की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
मदनमहल में गाड़ी लेकर गिरने के बाद रेलकर्मी की मौत हो गई।

तेज रफ्तार मोपेड स्लिप होने से घायल रेलवेकर्मी की मौके पर ही मौत हो गइ। मदनमहल क्षेत्र में बेस्ट केयर अस्पताल के सामने सुबह हादसा हुआ। नशे में धुत होने से बाइक स्लिप हुई। इस दौरान उसका सिर डिवाइडर से टकरा गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार कछपुरा रेलवे क्वार्टर निवासी जीत बहादुर थापा (47) रेलवे में नौकरी करता था। रोज की तरह सुबह वह घर से एक्सेस मोपेड एमपी 20 एसयू 6827 में सवार होकर जबलपुर रेलवे स्टेशन निकला था। सुबह करीब 9 बजे वह जैसे ही होम साइंस कॉलेज के पास बेस्ट केयर अस्पताल के सामने पहुंचा, तो गाड़ी अचानक स्लिप हो गई। गाड़ी समेत जीत बहादुर सड़क पर सिर के बल गिरा। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद भीड़ लग गई
हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई। तुरंत मदन महल पुलिस को खबर दी गई। भीड़ में से कोई मदद के लिए नहीं पहुंचा। टीआई मदनमहल के मुताबिक मृतक की जेब से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी पहचान हो पाई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें