पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी के झांसा देकर करता रहा रेप:3 साल तक करता रहा शारीरिक शोषण, शादी की बात पर मुकरा तो युवती ने दर्ज कराई FIR

जबलपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शादी का झांसा देकर तीन साल से एक युवक करता रहा रेप। - Dainik Bhaskar
शादी का झांसा देकर तीन साल से एक युवक करता रहा रेप।

जबलपुर में 25 वर्षीय युवती के साथ एक युवक तीन सालों तक रेप करता रहा। युवती जब भी शादी के लिए कहती, तो वह बहाना बना देता। कुछ दिन पहले युवती ने फिर शादी के लिए दबाव बनाया] तो वह मुकर गया। युवती ने गोरखपुर थाने में पहुंच कर रेप का मामला दर्ज कराया। 6 सितंबर को केस डायरी ग्वारीघाट थाने पहुंची और केस दर्ज किया गया।

ग्वारीघाट पुलिस के मुताबिक गोरखपुर निवासी युवती की 3 साल पहले दोस्ती संत नगर पोलीपाथर निवासी सुमेर ठाकुर से हुई। दोनों की पहले दोस्ती हुई। फिर वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे। सुमेर ठाकुर प्राइवेट जॉब करता है। 3 साल पहले उसके घर में कोई नहीं था। युवती को वह अपने घर ले गया। वहां शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। युवती के विरोध करने पर बोला कि वह शादी करेगा। फिर तीन सालों तक शारीरिक शोषण करता रहा। युवती जब भी उससे शादी के लिए बोलती तो वह कोई न कोई बहाना बना लेता।

युवती ने गोरखपुर थाने में जीरो पर FIR दर्ज कराई

कुछ समय युवती से आरोपी कट कर रहने लगा। युवती ने उससे शादी के लिए कहा, तो मुकर गया। युवती ने पहले तो बात संभालने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद वह गोरखपुर थाने पहुंची और रेप कर केस दर्ज कराया। गोरखपुर पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज कर केस डायरी ग्वारीघाट थाने को ट्रांसफर कर दी थी। ग्वारीघाट पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए युवती को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है। आरोपी अभी फरार है।

खबरें और भी हैं...