पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बंधक बनाकर महिला से रेप:जबलपुर से कटनी खदान में ले जाकर झोपड़ी में बंधक बनाकर करता रहा दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
25 वर्षीय महिला को बंधक बनाकर रेप। - Dainik Bhaskar
25 वर्षीय महिला को बंधक बनाकर रेप।

25 वर्षीय एक महिला को एक युवक अगवा कर कटनी के खदान क्षेत्र में ले गया। वहां झोपड़ी में बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची महिला ने परिजनों काे आपबीती सुनाई। इसके बाद थाने में पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई। मझौली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मझौली पुलिस के अनुसार देवरी अमगवां निवासी मनीष चक्रवर्ती (22) ने गांव की 25 वर्षीय महिला को 24 मई को बाइक पर बिठाकर अगवा कर ले गया था। महिला उस समय खेतों में काम कर रही थी। आरोपी उसे लेकर बुधवारा थाना बहोरीबंद जिला कटनी ले गया। वहां खदान में एक झोपड़ी में उसे बंधक बना कर रखा। वहां उसके साथ रेप करता रहा। बुधवार को महिला किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और आपबीती सुनाई। इसके बाद पति के साथ थाने पहुंच कर रेप का मामला दर्ज कराया।

जंगल की ओर भाग रहा था आरोपी
मझौली पुलिस ने आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी। पुलिस को देखते ही आरोपी जंगल की ओर भाग निकला। पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। टीआई प्रभात शुक्ला के मुताबिक महिला की गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज कराई थी। तब से परिजन उसे तलाश रहे थे। पुलिस ने गुमशुदगी की धारा को बंधक बनाकर रेप करने में तब्दील करते हुए जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...