पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Being A Doctor, She Had Proposed To The Girl In Front Of The Marriage, After Refusing Emotional Blackmail, She Said That She Would Die By Accident.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवती के साथ किया रेप:डॉक्टर बनकर युवती के सामने रखा था शादी का प्रस्ताव, मना करने पर भावनात्मक ब्लैकमेल करते हुए बोला था कि एक्सीडेंट कर मर जाएगा

जबलपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवती से शादी का झांसा देकर छह सालों से कर रहा था रेप। - Dainik Bhaskar
युवती से शादी का झांसा देकर छह सालों से कर रहा था रेप।
  • युवती की बहनों को नौकरी दिलाने का बोलकर उसके पिता से छह लाख रुपए और मार्कशीट आदि भी हड़प लिए
  • युवती को उसकी असलियत पता चली और पैसे मांगे, तो वह बदनाम करने की देने लगा धमकी

फर्जी डॉक्टर और अनाथ बोलकर एक जालसाज ने युवती को झांसे में फंसाया। शादी की बात कहकर वह युवती का पिछले छह सालों से शारीरिक शोषण करता रहा। यहां तक कि उसने युवती की बहनों को सरकारी जॉब दिलाने का झांसा देकर उसके पिता से छह लाख रुपए भी ले लिए।

पीड़िता के बहनों की मार्कशीट आदि भी रख लिए। कुछ दिन पहले आरोपी की असलियत युवती के सामने आई तो वह सन्न रह गई। उसने पैसे लौटाने के लिए बोला तो आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। युवती की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने रेप, धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय युवती की छह साल पहले 2014 में गली नंबर तीन रामनगर अधारताल निवासी रविंद्र सिंह चढ़ार से दोस्ती हुई थी। रविंद्र ने उसे कॉल कर बताया था कि उसका नाम डॉक्टर आयुष्मान गोयल है। उसके शादी के प्रस्ताव को युवती ने मना कर दिया। इसके बाद रविंद्र ने उसे भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल किया, बोला कि शादी नहीं करोगी तो वह एक्सीडेंट करके मर जाएगा। उसने खुद को अनाथ भी बताया। इसके बाद युवती उससे शादी के लिए तैयार हो गई।
छह साल से युवती से रेप कर रहा था आरोपी
टीआई कोतवाली अनिल गुप्ता के मुताबिक युवती को शादी के लिए तैयार करने के बाद रविंद्र का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया था। फरवरी 2015 में युवती को उसके घर में अकेला पाकर आरोपी ने रेप किया। इसके बाद पिछले 21 मार्च तक वह शादी का झांसा देकर युवती से उसके घर, होटल और अपने घर में रेप करता रहा।
बहनों की नौकरी लगवाने का बोलकर रुपए और मार्कशीट भी रख ली
आरोपी ने युवती को झांसा दिया था कि वह उसकी बहनों की नौकरी लगवा देगा। इसके एवज में उसने युवती के पिता से छह लाख रुपए लिए। उसकी बहनों की मार्कशीट और दस्तावेज भी रख लिए। जब युवती को आरोपी की असलियत पता चला और उसके धोखे की जानकारी हुई तो उसने आरोपी से पैसे मांगे। इस पर आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। युवती की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने रेप, धोखाधड़ी और अमानत में ख्यानत का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
देवर ने रिश्ता किया कलंकित
उधर शहपुरा क्षेत्र में घर में सो रही 22 वर्षीय भाभी के साथ उसके 17 वर्षीय देवर ने रेप कर दिया। सोमवार देर रात तीन बजे की इस वारदात की सूचना घरवालों को हुई तो वे सन्न रह गए। पीड़िता ने शहपुरा थाने में रेप का मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें