हल्दी से पहले रेपिस्ट गिरफ्तार:शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, अब दूसरी से कर रहा था शादी

जबलपुर6 महीने पहले
आरोपी करन गोटिया गिरफ्तार।

शादी का झांसा देकर 19 वर्षीय युवती के साथ रेप करने वाले रेपिस्ट को माढ़ोताल पुलिस ने हल्दी के दिन गिरफ्तार कर लिया। युवक युवती को छोड़कर दूसरी लड़की से शादी करने वाला था। मंगलवार को उसकी बारात जाने वाली थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

माढ़ोताल टीआई रीना पांडे ने बताया कि भोला नगर टपरिया जैन मंदिर के पास गोहलपुर की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि वह 7वीं तक पढ़ी है। गर्ल्स हॉस्टल जैन मंदिर के पास गोहलपुर में झाड़ू पोछा का काम करती है। एक साल पहले उसकी सहेली शिवानी उईके के दोस्त आकांक्षा स्कूल के पीछे करमेता निवासी करन गोटिया से पहचान हुई।

करन गोटिया बोला कि वह उसे पसंद करता है और शादी करेगा। 15 जनवरी की रात नौ बजे करन गोटिया उसे करमेता आकांक्षा स्कूल के पीछे माढ़ोताल ले गया। वहां छत पर शादी का झांसा देकर रेप किया। 28 फरवरी को भी उसने रेप किया। अब शादी से मना कर रहा है। धमकी दी कि किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार को वह जान से मार देगा।

धोखा देकर दूसरे से शादी करने वाला था

टीआई पांडे के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार करने थाने का बल पहुंचा तो पता चला कि उसके घर शादी की तैयारी चल रही थी। सोमवार को उसका मंडप था और मंगलवार को बारात जाने वाली थी। उसकी करतूत सुनकर परिवार के लोग भी सन्न रह गए। आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

थप्पड़ नहीं मारा, बोली कि मैं सच्चा प्यार करती हूं

आरोपी को पकड़ कर थाने लाया गया। युवती और उसके घरवाले भी वहां मौजूद थे। पुलिस ने युवती से कहा कि वह चाहे तो आरोपी को थप्पड़ मारकर सबक सिखा सकती है। पर उसने मना कर दिया। बोली कि यह भले ही उसे धोखा देकर दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है। पर उसका प्यार तो सच्चा था। वह उसे कैसे मार सकती है? बस इसे सबक सिखाना चाहती थी।