• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, The Cousin Gang raped The Teenager Along With Friends, On The Other Hand, Four Others Including Two Women Were Also Raped

जबलपुर में रिश्ता शर्मसार:मौसेरे भाई ने लड़की को मिलने बुलाया, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

जबलपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संस्कारधानी शर्मसार हो गई। मौसेरे भाई ने दोस्तों संग मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने कार में वारदात को अंजाम दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, अपहरण, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। उधर, दो महिलाओं सहित चार अन्य से भी रेप के अलग-अलग केस दर्ज हुए हैं।

अधारताल पुलिस के मुताबिक क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय लड़के को नए साल पर उसके मौसेरे भाई ने अमखेरा मिलने बुलाया। आरोपी अपने तीन दोस्तों के साथ कार से पहुंचा था। लड़की को उसने कार में बिठाया। उसे कठौंदा प्लांट मार्ग पर ले गए। यहां तीनों ने लड़की के साथ कार में गैंगरेप किया। आरोपी रात दो बजे लड़की को अमखेरा कुदवारी मंदिर के पास अकेला छोड़कर भाग गए।

घर पहुंच कर लड़की ने आपबीती सुनाई

लड़की को देर रात तक नहीं लौटने पर परिजन उसे तलाश रहे थे। लड़की देर रात घर पहुंची तो आपबीती सुनाई। मौसेरे भाई का कृत्य सुनकर परिजन भी सन्न रह गए। लड़की ने बताया कि आरोपियों ने उसे कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। लड़की को लेकर परिजन रविवार सुबह अधारताल थाने पहुंचे। शिकायत देखकर पुलिस भी सन्न रह गई।

गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों को दबोचा

लड़की की शिकायत पर अधारताल पुलिस ने गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट समेत अपहरण का मामला दर्ज कर सभी तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार और आरोपियों के कपड़े आदि भी जब्त कर लिए हैं।

ब्लैकमेल कर महिला से रेप

गैंगरेप के अलावा अधारताल में एक महिला ने ब्लैकमेल करते हुए रेप करने की शिकायत दर्ज कराई है। 25 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि गोहलपुर थाने के पीछे रहने वाले शिब्बू खान उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है। इसे वायरल करने की धमकी देकर वह तीन बार रेप कर चुका है। 15 दिसंबर को उसे खजरी खिरिया बुलाकर रेप किया था। उसके पति को भी धमकी दे चुका है। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

कमरे में बंधक बनाकर किया रेप

खमरिया थाने में 28 वर्षीय वर्षीय महिला ने अधारताल निवासी विवेक अग्रवाल उर्फ जैकी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। महिला की डुमना रोड पर दुकान है। वहीं पर विवेक आता-जाता था। महिला का कुछ दिन पहले पति से विवाद हो गया था। इसके बाद विवेक महिला को शादी का झांसा देकर घर ले गया। वहां आठ दिन तक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ रेप करता रहा।

रांझी में रेप के दो मामले

उधर, रांझी क्षेत्र में भी रेप के दो मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामलों में आरोपी शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ रेप करते रहे। जब शादी करने की बात आई, तो मुकर गए। दोनों ही प्रकरणों में रांझी पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...