• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Young Man Had Come To Buy A Car, Disappeared From The Front Of The Showroom, Missing Case Registered

रीवा का जिम संचालक जबलपुर में गायब:कार खरीदने आया था युवक, शो-रूम के सामने से हुआ गायब, भोपाल में मिली लोकेशन

जबलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार खरीदने के बाद लापता हो गया रीवा का जिम संचालक। - Dainik Bhaskar
कार खरीदने के बाद लापता हो गया रीवा का जिम संचालक।

रीवा का जिम संचालक जबलपुर में रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। युवक कार खरीदने आया था। उसके साथ तीन दोस्त भी आए थे। कार खरीदने के बाद दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाई। एटीएम से पैसे निकाले। इसी दौरान उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। वह पैदल रसल चौक की ओर गया और गायब हो गया। इसके बाद से युवक का पता नहीं चल रहा है। उसका मोबाइल भी बंद है। गुम इंसान कायम कर शहर में ढूंढ़ कर परेशान हो रही ओमती पुलिस को युवक का लोकेशन भोपाल में मिला है।

ओमती पुलिस के मुताबिक रीवा के बूढ़ा गांव निवासी राजकुमार मिश्रा (31) पिता रामनरेश मिश्रा जिम संचालक है। वह शेयर मार्केट में भी काम करता है। शुक्रवार 10 दिसंबर को वह दोस्त विपिन मिश्रा, संजीव मिश्रा व रमेश मिश्रा के साथ रीवा से जबलपुर कार खरीदने आया था। भंवरताल पार्क स्थित कार शो-रूम से उसने एक कार खरीदी। दोस्तों संग फोटो खिंचवाई।

दोपहर तीन बजे निकला, फिर नहीं पता चला

दोपहर तीन बजे के लगभग वह शो-रूम से बाहर निकला। एक एटीएम से उसने पैसे निकाले। तभी उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। इसके बाद वह पैदल ही ब्लूम चौक की ओर निकल गया। कुछ देर बाद दोस्तों ने कॉल किया तो उसका मोबाइल बंद आया। वह उसे तलाशते हुए रसल चौक तक गए। घंटों वे शहर में और रिश्तेदारों सहित जबलपुर में उसके पहचान के लोगों से जानकारी जुटाने में लगे।

राजकुमार की तलाश में जगह-जगह इश्तिहार लगाए गए हैं।
राजकुमार की तलाश में जगह-जगह इश्तिहार लगाए गए हैं।

रात में दर्ज कराई गुमशुदगी

रात में उसके दोस्त ओमती थाने पहुंचे। वहां उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। दिनदहाड़े अचानक युवक के गायब होने से पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने कार शो-रूम में पहुंच कर वीडियो फुटेज खंगाले। अचानक बेटे के गायब होने की खबर पाकर घर में कोहराम मचा हुआ है। पिता रामनरेश मिश्रा भी जबलपुर अन्य रिश्तेदारों के साथ पहुंच गए हैं। वे भी शनिवार को ओमती थाने पहुंच कर बेटे के बारे में पता किया।

घरवाले भी पहुंचे जबलपुर

पुलिस ने राजकुमार की फोटो सोशल मीडिया में वायरल करते हुए लोगों से जानकारी होने पर सूचना देने की अपील की थी। रविवार 12 नवंबर को जागृति नगर गोहलपुर निवासी विवेक कनौजिया थाने पहुंचा और राजकुमार के बारे में अहम जानकारी दी। राजकुमार ब्लूम चोक की रोड पर गुलाटी प्लाजा दुकान के सामने विवेक से मिला था। विवेक के मुताबिक गाड़ी एमपी 20 टी ए 1476 में बैठकर ड्राइवर से बताया था कि उसके दोस्त के पिता वेंटीलेटर पर हैं, उसे तुरंत भोपाल पहुंचना है। भोपाल पहुंच कर उसने 6500 रुपए किराया, टोल प्लाजा और चाय नाश्ते के मिलाकर 7000 हजार रुपए दिए। हबीबगंज स्टेशन के पास ड्राइवर से कहा कि तुम ज्यादा पैसे ले रहे हो। कल उसे इलाहाबाद जाना है।

एक महीने पहले भी भाग चुका है राजकुमार

एएसपी रोहित काशवानी के मुताबिक राजकुमार गायब नहीं हुआ है। वह खुद से भोपाल गाड़ी बुक कराकर गया है। एक महीने पहले भी वह इसी तरह रीवा में भी गायब हुआ था। परिवार वालों काे पता है कि वह कहां गया है। फिर भी पुलिस उसे तलाश करने में जुटी है। उसे भोपाल छोड़ने वाले टैक्सी ड्राइवर ने खुद ओमती थाने में पहुंच कर इसके बारे में बताया है। ड्राइवर ने बताया कि राजकुमार ने हबीबगंज में उसके सामने किसी को फोन लगाकर बात भी की थी, तब सामने वाले से पूछा था कि कहां पर आना है। इसी पर उसने एमपी नगर भोपाल बुलाया था।

खबरें और भी हैं...