• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Neighboring Uncle Did Dirty Acts With 11 year old Girl, On The Other Hand, Three Including Two Girls Filed A Case Of Rape

रिश्ता और भरोसा शर्मसार:पड़ोस के अंकल ने 11 साल की बालिका के साथ की गंदी हरकत, उधर, दो युवती सहित तीन ने दर्ज कराया रेप का मामला

जबलपुर।4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
11 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने की गंदी हरकत। - Dainik Bhaskar
11 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने की गंदी हरकत।

जबलपुर में 11 साल की मासूम के साथ पड़ोस के अंकल ने गंदी हरकत की। मासूम ने घरवालों के साथ थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। वहीं दो युवतियों सहित तीन और ने अलग-अलग थानों में पहुंच कर रेप का मामला दर्ज कराया। एक प्रकरण में आरोपी ममेरा भाई है तो दो मामले में पड़ोसी और दोस्त ने शोषण के बाद धोखा दिया।

हनुमानताल थाने में सोमवार रात को घरवालों के साथ पहुंची 11 वर्षीय मासूम ने पड़ोस में रहने वाले गफ्फार खान के खिलाफ गंदी हरकत की शिकायत दर्ज कराई। 5वीं में पढ़ने वाली मासूम ने बताया कि वह अंकल के घर उनके छोटे बेटे को खेलाने रात में गई थी। उसी दौरान बिजली कट गई। अंधेरे में अंकल ने उसके साथ बैड टच किया और शरीर पर चुंबन लिया।

इसके पूर्व भी वह इस तरह की गंदी हरकत कर चुके हैं। पर डर की वजह से उसने किसी से कुछ नहीं कहा था। गफ्फार के चंगुल से खुद को छुड़ाकर मासूम घर पहुंची और बड़ी बहन को इसके बारे में बताया। इसके बाद बहन ने मां और उसकी मां ने मासूम के नाना को बताया। तब वे थाने पहुंचे थे। पुलिस ने छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया।
बीमारी में पति को दिया दगा, खुद को पड़ोसी से मिला धोखा
गोरखपुर थाने में 34 वर्षीय महिला ने पड़ोसी पप्पू चौधरी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। पप्पू चौधरी शादी का झांसा देकर 12 साल तक महिला का शोषण करता रहा। अब वह दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है। महिला शादी-शुदा है और तीन बच्चे भी हैं। 17 साल पहले उसकी शादी हुई थी। 12 साल पहले उसका पति मानसिक रूप से बीमार हो गया। तभी पड़ोस में रहने वाला पप्पू चौधरी उसकी जिंदगी में आया।

युवती के साथ किया रेप अब कर रहा ब्लैकमेल।
युवती के साथ किया रेप अब कर रहा ब्लैकमेल।

घर दिखाने के बहाने बुलाकर युवती से किया रेप
गोरखपुर थाने में 25 वर्षीय युवती ने रामपुर छापर निवासी राहुल ठाकुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। दो साल पहले युवती की आरोपी से शहर के एक मॉल में मुलाकात हुई थी। उनके बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी थी। दो साल पहले राहुल ने उसे कॉल कर कहा कि उसका नया घर बना है। दिखाने के बहाने वह युवती को रामपुर छापर ले गया। वहां उसके साथ रेप किया।
युवती की शादी तुड़वाने की कोशिश
कुछ समय पहले युवती की घरवालों ने दूसरी जगह शादी तय कर दी। इसकी जानकारी होने पर आरोपी लड़के वालों को कॉल कर अपने संबंधों को बता शादी तुड़वाने की कोशिश करने लगा। इसकी जानकारी युवती को हुई तो उसने घरवालों को इसके बारे में बताया। घरवालों के साथ युवती ने थाने पहुंच कर रेप कर मामला दर्ज कराया।
ममेरा भाई निकला रेपिस्ट
भेड़ाघाट में 21 वर्षीय युवती ने 23 वर्षीय सगड़ा निवासी ममेरे भाई के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। युवती प्राइवेट अस्पताल में काम करती है। तो आरोपी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। जून के पहले सप्ताह में आरोपी युवती काे भेड़ाघाट क्षेत्र स्थित राॅयल सिटी होटल ले गया। वहां उसके साथ रेप किया। युवती से बोला कि वह दोनों शादी कर लेंगे। अब आरोपी ने उससे बातचीत बंद कर दी। युवती ने थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...