पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Robbery Was Done By The Employee Of The Pharmaceutical Company, The Horse Was Robbed Near The Hospital In Broad Daylight, The Bikes Of The Miscreants Were Also Seized

CCTV की मदद से पकड़ाए लुटेरे:दवा कंपनी के कर्मी से हुई थी लूट, दिन दहाड़े घोड़ा अस्पताल के पास लूटा था मोबाइल, बदमाशों की बाइक भी जब्त

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV की मदद से पकड़े गए लुटेरे। - Dainik Bhaskar
CCTV की मदद से पकड़े गए लुटेरे।

लॉकडाउन की मुस्तैदी के बीच बीते दिनों दवा कंपनी के कर्मी से हुई लूट मामले का बेलबाग पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। वारदात घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई। सीसीटीवी में कैद बदमाशों को हुलिया के आधार पर पुलिस ने दबोच लिया। छीना गया मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त बाइक पुलिस ने जब्त कर लिए हैं।

छोटी ओमती के खलासी लाईन निवासी किशन बरमैया दवा कंपनी में प्राइवेट काम करता है। 14 मई की दोपहर में सवा एक बजे वह फोन पर बात करते हुए तहसील चौक तरफ से घर की ओर जा रहा था। घाेड़ा अस्ताल के आगे पहुंचा था, तभी एक बाइक पर दो नकाबपोश बदमाश बगल से निकले। बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने झपट्‌टा मारकर किशन का मोबाइल छीन लिया। इसके बाद वे तेजी से तहसील चौक की ओर भाग निकले। किसन ने बेलबाग थाने पहुंच कर लूट का मामला दर्ज कराया। पीड़ित किसन के मुताबिक दोनों बदमाशों की उम्र 20-25 वर्ष रही होगी।

सीसीटीवी से दबोचे गए बदमाश

बेलबाग टीआई अरविंद चौबे के मुताबिक घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से लुटेरों के बारे में पता लगाने में जुटी थी। फुटेज में कैद दोनों बदमाशों की पहचान आगा चौक दुर्गा मंदिर भड़पुरा लार्डगंज निवासी वंश उर्फ पिल्लू बेन (18) और वहीं के करण वाल्मीकि के रूप में हुई। बेलबाग पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों घटना के बारे में स्वीकार करते हुए निशानदेही पर मोबाइल भी जब्त कराया।

वारदात में प्रयुक्त बाइक भी जब्त

बदमाशाें ने बाइक के बारे में बताया कि यह आगा चौक उजारपुरवा लार्डगंज निवासी युवराज कसरा का है। इस बाइक में नंबर वारदात के समय नहीं डली थी। बाइक के संबंंध में आरोपी कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। पुलिस ने बाइक जब्त करते हुए आरोपी युवराज कसरा के खिलाफ अलग से चोरी की बाइक जब्त होने का प्रकरण दर्ज किया। खुलासे में टीआई के आलवा एसआई नवीन नामदेव, आरक्षक भूपेंद्र सिंह रावत, मनीष सिंह, रोहित, राजेश मातरे व योगेंद्र की भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...