• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, Factory Worker Youths Raised Slogans Against Nepotism, Threw Shoes On The Screen, Arrested With Knives

मल्टीप्लेक्स में दर्शकों का हंगामा:जबलपुर में दो युवकों ने नेपोटिज्म के विरोध में लगाए नारे, पर्दे पर फेंका जूता, चाकू के साथ गिरफ्तार

जबलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के सिविक सेंटर स्थित मॉल में लगी सूर्यवंशी फिल्म के दौरान हंगामा। - Dainik Bhaskar
शहर के सिविक सेंटर स्थित मॉल में लगी सूर्यवंशी फिल्म के दौरान हंगामा।

जबलपुर के सिविक सेंटर स्थित मल्टीप्लेक्स में पर्दे पर 'सूर्यवंशी' फिल्म के डायलॉग का सीन चल रहा था। उसी दौरान, दर्शक दीर्घा में बैठे फैक्ट्री कर्मी दो युवकों ने हंगामा कर दिया। नशे में धुत दोनों युवकों ने नेपोटिज्म के विरोध में नारेबाजी करते हुए पर्दे पर जूता चला दिया। सूचना पर पहुंची ओमती पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। दोनों के पास से पुलिस ने एक-एक चाकू भी जब्त किए हैं।

ओमती पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों की पहचान मानेगांव केसरी नगर समदड़ियां कॉलोनी रांझी निवासी विद्याधर साहू और सर्रापीपल निवासी रणधीर कुशवाहा के रूप में हुई। दोनों सिविक सेंटर स्थित मॉल में 05 नवंबर की नाइट शो देखने पहुंचे थे। रात 1.30 बजे के फिल्म के दौरान एक्टर अक्षय कुमार का डायलॉग चल रहा था, तभी पीछे सीट पर बैठे दोनों युवक बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर नारेबाजी करने लगे। पर्दे की ओर जूता उछाल दिया।

जीआईएफ में पदस्थ रणधीर कुशवाहा और विद्याधर साहू को पुलिस ने दबोचा।
जीआईएफ में पदस्थ रणधीर कुशवाहा और विद्याधर साहू को पुलिस ने दबोचा।

जीआईएफ के कर्मी निकले युवक, जेब में मिला चाकू

अचानक दोनों युवकों की करतूत से फिल्म देख रहे लोग भी भौचक्के रह गए। तुरंत ओमती पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हंगामा कर रहे दोनों युवकों को दबोच लिया। तलाशी ली, तो उनके पास से एक-एक चाकू मिला। दोनों जीआईएफ में कर्मी हैं। उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट और सार्वजनिक स्थल पर हंगामा करते हुए फिल्म के पर्दे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश का प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपियों की कार की जब्त।
पुलिस ने आरोपियों की कार की जब्त।
खबरें और भी हैं...