पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध-प्रदर्शन:साहबों की कुर्सी रही खाली, फील्ड में दौड़े कर्मचारी

जबलपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निजीकरण के विरोध में बिजली कंपनियों में किया गया एक दिनी कार्य बहिष्कार

बिजली कंपनियों के निजीकरण के विराेध में युनाइटेड फोरम फाॅर एम्प्लाईज यूनियन द्वारा एक दिनी कार्य बहिष्कार का आयोजन किया गया। जिससे बिजली दफ्तरों में कामकाज नहीं हुआ, लेकिन फील्ड लाइन कर्मचारी बाकायदा फाल्ट सुधार करते नजर आए। इस कार्य बहिष्कार के चलते शक्ति भवन से लेकर शहर के सभी कार्यालयों में मिला-जुला असर दिखाई दिया।

शक्ति भवन में अधिकारियों ने भले ही आंदोलन में सहभागिता निभाते हुए कामकाज नहीं किया लेकिन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बाकायदा ड्यूटी में तैनात रहे हैं। उपभोक्ताओं की शिकायतों का भी त्वरित निराकरण किया गया। सिटी सर्किल के पाँचों संभाग खुले रहे जहाँ आउटसोर्स कर्मी काम करते रहे लेकिन नियमित अधिकारी-कर्मचारी कार्य बहिष्कार आंदोलन में शामिल रहे हैं।

कर्मचारी हित में निर्णय न होने पर तीव्र होगा आंदोलन
यूनियन के एसके पचौरी, सुनील कुरेले, नीलाभ श्रीवास्तव, अर्जुन यादव, आरएस परिहार, अनुराग नायक, अमित सक्सेना, जुबेर खान, बृज विश्वकर्मा, सुरेश विश्वकर्मा, दिलीप पाठक सहित अन्य पदाधिकारियों ने एकमतेन निर्णय लिया है कि एक दिनी कार्य बहिष्कार के बाद भी अगर शासन द्वारा बिजली अधिकारी-कर्मचारी हित में निर्णय नहीं लिया गया तो पूरे प्रदेश में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

पी-3

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें