पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अचानक निरीक्षण से मचा हड़कम्प:गंदगी देख बिफरे निगमायुक्त लगाई फटकार, सड़क पर लगा था कचरे का ढेर

जबलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम आयुक्त ने सोमवार को कई वार्डों का आकस्मिक निरीक्षण किया और जहाँ भी कचरा नजर आया, गंदगी दिखी या फिर कचरा कलेक्शन की गाड़ी नहीं पहुँची, तो उन्होंने संबंधितों पर कार्रवाई की और जमकर फटकार भी लगाई। इसे देखते हुए निगम कर्मियों में हड़कम्प मच गया।

निगमायुक्त अनूप कुमार सिंह ने संभाग क्रमांक 2 कछपुरा एवं संभाग क्रमांक 4 छोटी लाइन फाटक की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया और नाले-नालियों की साफ-सफाई कराए जाने के साथ-साथ घर-घर से कचरा एकत्रीकरण की प्रक्रिया एवं व्यवस्था में सुधार लाने के निर्देश स्वास्थ्य अधिकारी भूपेन्द्र सिंह सहित स्वास्थ्य विभाग के अन्य अमलों को दिए।

इस दौरान उन्होंने एक जगह गंदगी पाए जाने पर संबंधित सीएसआई एवं सुपरवाइजर को जमकर फटकार लगाई और व्यवस्था में सुधार लाने कड़े निर्देश दिए। इस अवसर पर स्वास्थ्य अधिकारी भूपेन्द्र सिंह के साथ-साथ संभाग क्रमांक 2 एवं 4 के सहायक स्वास्थ्य अधिकारी, मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक, सुपरवाइजर आदि उपस्थित रहे।

49 लोगों के चालान बने
बिना मास्क लगाए घूमने वाले और सार्वजनिक स्थलों पर कचरा फेंककर गंदगी फैलाने वाले 49 नागरिकों के चालान बनाकर नगर निगम अधिकारियों ने 6 हजार रुपये से अधिक का जुर्माना वसूल किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें