पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुतला दहन:अस्पताल के खिलाफ शिव सैनिकों का प्रदर्शन, कहा मरीजों की जान ले रहे

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रबंधन ने कहा गंभीर मरीज लेकर आए और मारपीट तोड़फोड़ की

शिव सेना ने बुधवार को मार्बल सिटी अस्पताल के सामने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया। शिव सैनिकों का आरोप था कि अस्पताल में सीजीएचएस कार्ड सहित अन्य कार्डों को नहीं चलाया जा रहा है, बल्कि नकदी में ही इलाज हो रहा है और यही कारण है कि पिछले दिनों शिव सेना के जिला अध्यक्ष के रिश्तेदार की इस अस्पताल में लापरवाही के चलते जान चली गई।

शिव सेना के प्रदेश मीडिया प्रभारी रवि कुमार बेन ने बताया कि गत दिवस शिव सेना के जिला अध्यक्ष शैलेंद्र बारी के चाचा रमेश बारी का स्वास्थ्य खराब हुआ तो उन्हें मार्बल सिटी अस्पताल ले जाया गया। यहाँ ड्यूटी डाॅक्टर ने पूछा पेमेंट कैसे करोगे तो बताया गया कि सीजीएचएस से, तब साफ कहा गया कि पलंग नहीं है और वेंटीलेटर भी नहीं है। प्रदर्शन करते हुए कहा गया कि अस्पताल से सीजीएचएस सहित अन्य कार्डों की सुविधा समाप्त करते हुए अस्पताल की मान्यता रद्द की जाए। इस मौके पर तरुण महावर, हीरा बाई, गजानन्द गुप्ता, सनी चड्डा आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें