पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Skeleton Was Immersed In Water, Four Months Ago The Family Of The Missing Young Man Is Telling His Son, There Will Be DNA Test

खदान में पत्थर में बंधा मिला नरकंकाल:पानी में डूबा था कंकाल, चार महीने पहले लापता युवक के परिवार वाले बता रहे अपना बेटा, होगी डीएनए जांच

कटनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खदान के पानी में नरकंकाल को निकालते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
खदान के पानी में नरकंकाल को निकालते पुलिसकर्मी।

रंगनाथ थाना क्षेत्र स्थित खदान के पानी में नरकंकाल मिला है। नरकंकाल पत्थर से बंधा था। पुलिस को आशंका है, युवक को मारने के बाद सबूत छिपाने के उद्देश्य से उसके शव को पत्थर से बांधकर खदान में फेंका गया है, ताकि लाश नहीं मिल सके। घटना मंगलवार की है। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

इस बीच वर्ष 2020 के नवंबर महीने से लापता युवक के परिजन कंकाल को अपने बेटा होने का दावा कर रहे हैं। परिजनों का दावा है, कंकाल में मिली टी शर्ट और बेल्ट के आधार पर है। इसके बाद पुलिस डीएनए जांच कराने की तैयारी में है।

रंगनाथ थाना प्रभारी नितिन कमल ने बताया, खदान में नरकंकाल मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। नरकंकाल पत्थर में बंधा था, जिससे आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक को या युवक के शव को पत्थर से बांधकर खदान के पानी में डुबा दिया गया होगा।

पुलिस ने बताया, नवंबर 2020 से क्षेत्र में ही रहने वाला अर्जुन पिता लल्ली कोरी (19) अपने घर से लापता है। नरकंकाल मिलने के बाद उसके परिजन खदान के पास पहुंचे। मौके पर मिली टीशर्ट और बेल्ट के आधार पर उनका कहना है कि नरकंकाल अर्जुन कोरी का है। पुलिस ने फिलहाल मामला जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...