स्मैक और गांजा के तस्कर धराए:जबलपुर पुलिस ने कटंगी में स्मैक तस्कर, तो बरेला में गांजा तस्करों को दबोचा

जबलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कटंगी पुलिस ने स्मैक तस्कर से 16 ग्राम स्मैक किए जब्त। - Dainik Bhaskar
कटंगी पुलिस ने स्मैक तस्कर से 16 ग्राम स्मैक किए जब्त।

जबलपुर पुलिस ने रविवार को स्मैक गांजा तस्करों को दबोचा। कटंगी पुलिस ने जहां एक तस्कर से 16 ग्राम गांजा जब्त किए। वहीं बरेला पुलिस ने कार सवार दो तस्करों को दबोचते हुए 4.50 किलो गांजा जब्त किए। दोनों प्रकरणों में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया गया है।

कटंगी पुलिस के मुताबिक मुर्रइ निवासी मनोज राजपूत गांव के शासकीय स्कूल के सामने बने अपने खलिहान की टपरिया में स्मैक लेकर बेचने को बैठा था। सूचना पर टीम ने दबिश देकर उसे दबोचे लिया। 49 वर्षीय आरोपी मनोज राजपूत के पास से पुलिस ने 5 हजार रुपए और 16 ग्राम स्मैक जब्त किए। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। जब्त स्मैक की कीमत 1.60 लाख रुपए बताई जा रही है।

कार सवार तस्करों से 4.50 किलो गांजा जब्त

उधर, बरेला पुलिस ने रविवार 12 दिसंबर को दोपहर ढाई बजे एचपी गैस एजेन्सी के पास, कार सीजी 04-डीसी 7545 को रोका। कार में दो लोग सवार थे। कार रुकते ही चालक एक हजार रुपए देने लगा। संदेह होने पर कार रुकवा कर चैकिंग की गई तो डिक्की में सीमेंट की बोरी में गांजा मिला। तौर पर करने पर वह 4.50 किलो निकला। दोनों की पहचान शेख सियाजुल (25) निवासी कृष्णा नगर सिपुला भिलई और वहीं के अनिल भारती (44) के रूप में हुई। गांजा सहित कार जब्त करते हुए मामले में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया।