• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Son And Grandson Reached The Hospital With The Help Of A Cot To The Old Mother, Reached The Hospital After Traveling Three Km

अस्पताल का कीचड़ भरा सफर, VIDEO:बूढ़ी मां बीमार हुई तो कंधों पर उठाकर लाए बेटे और पोते, कीचड़ में 3 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा

शहडोल2 महीने पहले

बीमार मां को चारपाई पर लिटाकर पोते और बेटे ने तीन किलोमीटर कीचड़ में पैदल चलकर अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान उन्हें नाला भी पार करना पड़ा। इसके बाद महिला का इलाज हो सका। गांव वालों का कहना है कि बारिश के दिनों में यही हाल होता है।

जिले के सोहागपुर के बेमहौरी गांव की रहने वाली प्रेमवती बैगा (68) रिश्तेदारी में पटनाकला गांव आई थी। यहां वह बीमार हो गईं। रिश्तेदारों ने प्रेमवती के बीमार होने की सूचना गांव में बेटे और पोते को दी तो दोनों, बीमार मां का इलाज करवाने पटनाकला गांव आ गए।

दरअसल, पटना से बेमहौरी के बीच 3 किलोमीटर की रोड पूरी कच्ची है। जिस वजह से गांव के लोगों को कच्ची रोड से ही आना-जाना पड़ता हैं। कच्ची सड़क के अलावा रास्ते में एक बरसाती नाला भी है, जहां पुल भी नहीं है।

प्रेमवती बैगा को उसके बेटे और पोते चारपाई में उठाकर पटनाकला से बेमहौरी के लिए रवाना हुए। बेटे और पोते ने चारपाई कंधे पर रखकर पैदल ही नाला पार कर गांव पहुंचे। यहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। प्रेमवती के बेटे मन्नू ने बताया कि उसकी मां की एक आंख में भी तकलीफ है। उसका भी इलाज करवाना है।

खबरें और भी हैं...