पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Bike Slipped For 50 Meters, The Front Wheel Separated After Colliding With The Divider, Two Died On The Spot, One Serious, Two Died In Another Accident

हादसों का 'रविवार', 4 की गई जान:NH-30 पर जीप की टक्कर से 50 मीटर तक फिसली बाइक, डिवाइडर से टकरा कर अगला पहिया हुआ अलग, दो की मौके पर मौत, एक गंभीर, दो अन्य हादसे में गई दो जानें

जबलपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एनएच-30 पर धमधा गांव के पास 50 मीटर तक फिसल गई बाइक, दो की मौत। - Dainik Bhaskar
एनएच-30 पर धमधा गांव के पास 50 मीटर तक फिसल गई बाइक, दो की मौत।

NH-30 पर रफ्तार में जा रही बाइक को पीछे से जीप ने टक्कर मार दी। बाइक डिवाइडर से टकरा कर लगभग 50 मीटर तक फिसल गई। रोड पर गिरी मिट्‌टी बारिश चलते फिसलन वाली हो गई थी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा रविवार 6 जून की दोपहर डेढ़ बजे की है। वहीं सिहोरा और जबलपुर-सागर बायपास पर भी कार व बाइक एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत हो गई।

गोसलपुर पुलिस के अनुसार बाइक सवार युवकों की पहचान छीनामारी निवासी राजू चौधरी (35), उसके बड़े भाई के दामाद पहरूआ सिहोरा निवासी रामलाल चौधरी (25) और छोटी पड़रिया स्लीमनाबाद कटनी निवासी दीपक चौधरी (30) के रूप में हुई। तीनों आपस में रिश्तेदार हैं और जुझारी गांव में रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने शनिवार को गए थे।

सिहोरा अस्पताल में भर्ती घायल राजू चौधरी।
सिहोरा अस्पताल में भर्ती घायल राजू चौधरी।

राजू की रिश्तेदार महिला की तबीयत हो गई थी खराब
गोसलपुर टीआई संजय भलावी के मुताबिक दीपक चौधरी की सास गुमता बाई की रविवार दोपहर में अचानक तबीयत खराब हो गई। बेहोशी की हालत में सभी ऑटो से लेकर पनागर के लिए निकले थे। उक्त तीनों रिश्तेदार बाइक एमपी 20 एमयू 2373 से ऑटो के आगे-आगे तेज रफ्तार में चल रहे थे।

बरनू तिराहे से आगे धमधा गांव के पास हुआ एक्सीडेंट
दोपहर में बारिश भी हो गई थी। एनएच-30 पर कई जगह मिट्‌टी भी पड़ी है। इससे रोड फिसलने वाली हो गई है। बरनू तिराहे से आगे धमधा गांव के पास मोड़ पर पहुंचे थे कि तभी उनकी बाइक को पीछे से जीप एमपी 20 20 सीके 7485 ने पीछे से टक्कर मार दी। बाइक डिवाइडर से टकरा कर लगभग 50 मीटर तक फिसलती चली गई। हादसे के बाद जीप लेकर ड्राइवर फरार हो गया।

कोई नहीं पहना था हेलमेट
तीनों युवकों में एक ने भी हेलमेट नहीं पहना था। बाइक डिवाइडर से टकराती हुई फिसली थी। तीनों युवकों के सिर व चेहरे में गंभीर चोट आई। हादसे में रामलाल और दीपक चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजू चौधरी को गंभीर हालत में सिहोरा अस्पताल भेजवाया गया। जहां उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। उसे भी सिर में चोट और शरीर पर घसीटने के जख्म आए हैं। पीछे ऑटो में गुमता बाई को लेकर आ रहे रिश्तेदारों से तीनों की पहचान हुई।

सिहोरा मर्चुरी में पंचनामा की कार्रवाई करती गोसलपुर पुलिस।
सिहोरा मर्चुरी में पंचनामा की कार्रवाई करती गोसलपुर पुलिस।

शादी वाले घर में मचा कोहराम
हादसे में दो रिश्तेदारों की एक साथ मौत से जुझारी गांव स्थित रिश्तेदार के यहां कोहराम मच गया। तीनों ही युवकों के परिजन रिश्तेदारी में आए हुए थे। गुमता बाई को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी रिश्तेदार सिहोरा पहुंचे। जहां पीएम के बाद दोनों शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। गोसलपुर पुलिस ने जीप ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खमरिया क्षेत्र के डुमना रोड पर सुबह हुआ हादसा, बाल-बाल बच गए सवार।
खमरिया क्षेत्र के डुमना रोड पर सुबह हुआ हादसा, बाल-बाल बच गए सवार।

इधर, पोल में घुस गई कार, हुआ चमत्कार
शहर में डुमना रोड पर एक हादसा रविवार सुबह हुआ। तेज रफ्तार कार एमपी 20 सीजे 9090 पोल से जा टकराई। हादसा मामा मैगी प्वाइंट के पास हुआ। कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गया। हालांकि उसके अंदर बैठे युवकों को मामूली चोटें आईं। लोगों की भीड़ देख युवक कार छोड़कर निकल गए। पुलिस ने कार जब्त कर लिया है। कार सवार युवकों के निजी अस्पताल में भर्ती कराए जाने की बात पुलिस ने बताई है।

दो अन्य हादसे में दो युवकों की मौत

जबलपुर-सागर बायपास पर तेज रफ्तार कार मवेशी को बचाने में पलट गई। हादसे में दमोह निवासी नवीन शर्मा नाम के युवक की मौत हो गई। वह ट्रेवल्स का संचालक है। वहीं हादसे में कार में सवार रोहित शर्मा, छोटू विश्वकर्मा, मुंशी यादव, प्रफुल्ल कश्यप, शरद सोनी घायल हुए हैं। जबकि सिहोरा में पड़रिया ढाबे के पास रोड किनारे खड़े ट्रक से बाइक टकरा गई। हादसे में धनीराम नाम के युवक की मौत हो गई। वहीं रामजी नाम का युवक घायल हो गया। उसे सिहोरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...