पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने की समीक्षा:शहर में जो भी विकास कार्य चल रहे हैं उनमें गति लाएँ

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • कलेक्टर ने निर्माण कार्य से जुड़े विभागों की बैठक में कहा कि गुणवत्ता से भी न हो समझौता

शहर में जो भी निर्माण कार्य चल रहे हैं उनमें गति लाई जाये। इसके साथ ही गुणवत्ता से भी कोई समझौता न हो इसका भी अधिकारी ध्यान रखें। शहर में नगर निगम, स्मार्ट सिटी एवं अन्य निर्माण विभागों द्वारा संचालित विकास कार्यों की बैठक में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने समीक्षा की और निर्देश दिये।

शहर में चल रहे विकास एवं निर्माण कार्यों की प्रगति का इस बैठक में ब्यौरा भी उन्होंने लिया। इस दौरान दमोहनाका-मदनमहल फ्लाई ओव्हर से लेकर एमआर फोर रोड, एनएमटी एवं राइट टाउन स्टेडियम में बन रहे मल्टी परपज स्पोर्टस कॉम्पलेक्स सहित सभी बड़े निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की गई। उन्होंने कहा कि निर्माण का काम समय से पहले हो सके इसके भी प्रयास किये जायें। अधिकारी किसी भी हाल में लापरवाही न बरतें नहीं तो उन पर कार्रवाई की जायेगी।

इस दौरान बताया गया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 26 जनवरी को प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम है वे शहर में चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण भी कर सकते हैं इसलिये पूरी तैयार रखें। बैठक में नगर निगम आयुक्त अनूप कुमार, स्मार्ट सिटी के सीईओ आशीष पाठक, जेडीए के सीईओ राजेन्द्र राय, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री शिवेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें