• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Two Theft Cases In Jabalpur, The Absconding Was Going On Since February, In Both The Cases, The SP Had Announced A Reward Of Rs 10,000 Each.

STF ने 20 हजार रुपए के इनामी को दबोचा:जबलपुर में दो चोरी के प्रकरणों में फरवरी से चल रहा था फरार, दोनों प्रकरणों में 10-10 हजार रुपए का SP ने घोषित किया था इनाम

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राकेश चौधरी (35) को एसटीएफ ने दबोचा। - Dainik Bhaskar
राकेश चौधरी (35) को एसटीएफ ने दबोचा।

जबलपुर एसटीएफ ने चोरी के दो प्रकरणों में फरवरी से फरार चल रहे 20 हजार रुपए के इनामी शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार 6 अक्टूबर को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर रांझी पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

एसटीएफ डीएसपी ललित कश्यप के मुताबिक एसटीएफ एडीजी वीके माहेश्वरी और एसपी एसटीएफ नवीन चौधरी के निर्देश पर शातिर एवं फरार आरोपियों की तलाश चल रही थी। इसी दौरान मुखबिर से शातिर चोर बड़ी मदार टेकरी शंकर चौक सिंधी कैम्प हनुमानताल निवासी राकेश चौधरी (35) को उसके घर से दबोचा। आरोपी को दबोचने में एएसआई निसार अली, प्रधान आरक्षक मनोज पांडे, आरक्षक राहुल रघुवंशी शामिल थे।

रांझी में चोरी की दो वारदातों को दिया था अंजाम

आरोपी ने 04 फरवरी को विश्वकर्मा मोहल्ला गांधी चौक मानेगांव में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने पेटी का ताला तोड़कर सोने की चार चूड़ी, मंगलसूत्र, दो जोड़ी चांदी की पायल, बच्ची की पायल, लॉकेट, नकदी गायब थे। 05 फरवरी को इसकी शिकायत रांझी थाने में पीड़ित परिवार ने दर्ज कराई थी।

वहीं 20 फरवरी को आरोपी ने बिलपुरा में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार चित्रकूट गया हुआ था। परिवार लौटा तो घर में रखे कान की झुमकी, मंगलसूत्र गायब थे। दोनों प्रकरणों में एसपी जबलपुर ने आरोपी के खिलाफ 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

खबरें और भी हैं...