जबलपुर में चौकीदार निकला चोर:शोरूम से चमचमाती 35 दोपहिया वाहन चुराकर अपने 20 परिचितों को बेचा, सभी गिरफ्तार

जबलपुर14 दिन पहले

जबलपुर के एक शोरूम में काम करने वाला चौकीदार इतना बड़ा चोर निकला की संचालक ने भी इसका अंदाजा नहीं लगाया था। दरअसल जबलपुर के रानीताल स्थित टीवीएस शोरूम में चौकीदार ने टीवीएस की चमचमाती हुई 35 बाइकों को चुराया था और अपने 20 परिचितों को किस्तों में बेचा था। जिसे जबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस में किस्तों में वाहन खरीदने वाले 20 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

यह था मामला....

थाना लार्डगंज में दो दिन पहले रात लगभग 11 बजे स्वप्निल सिध्दा उम्र 39 वर्ष निवासी चंद्रिका बिहार अपार्टमेण्ट, ने लिखित शिकायत की थी। कि वह साई मोटो कार्प प्राईवेट लिमिटेड का मालिक हैं और संचालक भी है। उसका शोरूम रानीताल गेट नम्बर 2 हनुमान मंदिर के सामने और 2 पहिया वाहन रखने का गोदाम एचडीएफसी बैंक के पीछे गोलबजार में स्थित है। जिसकी देखरेख हेतु गोदाम में चौकीदार रखा हुआ है। शोरूम के कर्मचारी गोदाम से 2 पहिया वाहन को लाने ले जाने का कार्य करते हैं। उसके द्वारा 2 महीने पहले गोदाम की दोपहिया वाहनों का स्टाक चैक कर मिलान किया गया था। जिसके बाद दो दिन पहले गोदाम के स्टाक चैक कर मिलान किया गया। मिलान करने पर टीव्हीएस सुजुकी कम्पनी की 35 नग दुपहिया वाहन कम पाये गये। गोदाम से शोरूम दुपहिया वाहन लाने ले जाने का काम कर्मचारी पूरन लाल चड़ार उम्र 34 वर्ष निवासी संजयनगर अधारताल करता ही था।

पुलिस के हत्थे चढ़ा चौकीदार...

सरगर्मी से तलाश कर पूरनलाल चड़ार उम्र 34 वर्ष निवासी संजयनगर अधारताल को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गयी। जिसने पूछताछ पर गोदाम से चुराये हुये दुपहिया वाहन को अपने परिचितों को कम कीमत में बेचना तथा किश्त में देना स्वीकार किया। पूरन लाल चडार के द्वारा बताये हुये अन्य 20 परिचितों को जिनको वाहन कम कीमत में बेचा था और कम कीमत पर किश्त में दिया था। पुलिस ने 35 दुपहिया वाहन कीमती 30 लाख रूपये के जब्त करते हुये चोरी के वाहन खरीदने एवं किश्त में लेने वालो को भी गिरफ्तार किया हैं।