पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Student's Heart Came On Female Teacher, Started Obscene Chatting On Social Media, Victim Lodged FIR For Threatening

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एकतरफा प्यार की सजा:महिला शिक्षिका पर आया छात्र का दिल, सोशल मीडिया पर करने लगा अश्लील चैटिंग, धमकी देने पर दर्ज कराई FIR

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घमापुर थाने में महिला टीचर ने दर्ज कराया मामला - Dainik Bhaskar
घमापुर थाने में महिला टीचर ने दर्ज कराया मामला
  • बालाघाट में तैनाती के दौरान महिला से होती थी आरोपी की बात
  • तबादले के बाद भी सोशल मीडिया पर करता था बात

21 वर्षीय युवक का दिल अपनी ही टीचर पर आ गया। पढ़ाई के दौरान टीचर का उससे बात करने का उसने गलत ही मतलब निकाल लिया। पहले तो भाई बनकर मदद करता रहा। इसके बाद महिला टीचर के तबादले के बाद सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग करते हुए प्यार का इजहार करने लगा। महिला टीचर को उसका व्यवहार समझ में ही नहीं आया। बचकाना हरकत मान समझाने की कोशिश की, तो वह धमकी देने लगा। महिला ने आरोपी के खिलाफ घमापुर थाने में केस दर्ज कराया है।

बालाघाट में तैनाती के दौरान हुई थी पहचान
घमापुर निवासी 31 वर्षीय महिला पूर्व में बालाघाट में एक तकनीकी संस्थान में शिक्षिका थी। पोस्टिंग के दौरान बालाघाट निवासी 21 वर्षीय छात्र हर्ष पिचले छोटे-मोटे कामों में शिक्षिका की मदद करता था। वह भी हर्ष से बात करती थी। हर्ष महिला टीचर को बहन बोलता था। कुछ दिनों बाद शिक्षिका का तबादला जबलपुर हो गया। कुछ दिनों बाद हर्ष का टीचर के सोशल मीडिया पर चैटिंग और कॉल कर बात करने लगा।

महिला टीचर को किया प्रपोज
महिला टीचर ने घमापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई, कुछ दिन पहले हर्ष पिचले ने उसे प्रपोज किया। बोला कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है। महिला टीचर ने उसे समझाया। उसे कैरियर पर फोकस करने के लिए कहा। इसके बाद वह महिला टीचर के सोशल मीडिया अकाउंट पर अश्लील मैसेज भेजने लगा। विरोध करने पर धमकी देने लगा। उसकी हरकतों से परेशान महिला टीचर ने घमापुर थाने में मामला दर्ज कराया।

ननदोई ने की छेड़खानी
उधर, घमापुर थाने में एक और महिला ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया। महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि क्षेत्र निवासी वीरेंद्र चौधरी उसका रिश्ते में ननदोई लगता है। वह अक्सर बुरी नीयत से उसके साथ छेड़छाड़ करता है। पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया, जबकि गोरखपुर क्षेत्र अंतर्गत मांडवा बस्ती में मायके आई एक 20 वर्षीय विवाहिता को एक शोहदे ने छेड़ दिया। विरोध करने पर आरोपी भानतलैया निवासी अनिरुद्ध ने महिला के साथ मारपीट भी की।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें