• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Married On 21 May, Murdered On 25 June And Thrown 15 Km From Home, Questioning Of Suspects Continues

चार दिन में ही उजड़ गया सुहाग:21 मई को हुई थी शादी, 25 मई को दोस्तों के साथ घूमने गए पति की हो गई हत्या; घर से 15 किमी दूर मिला शव

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिहोरा से 15 किमी दूर खितौला क्षेत्र में 15 किमी दूर युवक का शव मिला। - Dainik Bhaskar
सिहोरा से 15 किमी दूर खितौला क्षेत्र में 15 किमी दूर युवक का शव मिला।

खितौला के सिमरिया रोड के पास उड़द के खेत में एक युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की 21 मई को ही शादी हुई थी। दोपहर में वह कुछ दोस्तों के साथ निकला था। शाम को उसकी लाश घर से 15 किमी दूर मिली। युवक की हत्या की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। युवक की पत्नी के हाथों की मेहंदी और पैरों का महावर भी नहीं छूटा था कि वह विधवा हो गई।

खितौला पुलिस ने बघेली सिहोरा निवासी बसंत कुमार चौधरी की सूचना पर सिमरिया रोड किनारे उड़द के खेत में युवक का शव बरामद किया। बसंत कुमार चौधरी ने बताया कि यह उसका दूसरे नंबर का बेटा अजीत कुमार चौधरी (22) है। इसकी शादी 21 मई को हुई थी। कुछ दोस्त आए हुए थे। दोपहर में खाना खाकर वह गांव में निकला था। तीन बजे पिता को पता चला कि अजीत 15 किमी दूर शिवकुमार दाहिया के उड़द वाले खेत में पड़ा है।

लापता युवक का मिला नरकंकाल:शादी के चार दिन बाद हो गया था लापता; बाइक झाड़ियों में पड़ी थी, अब हडि्डयां खोलेंगी मौत का रहस्य
दाहिने जांघ में मिला चोट का निशान

अजीत कुमार चौधरी के दाहिन जांघ के पास चोट के निशान मिले हैं। खितौला टीआई जगोतिन मसराम के मुताबिक घाव देखने से प्रतीत हो रहा था कि जैसे किसी ने चाकू से वार किया हो। आशंका व्यक्त की जा रही है कि जांघ की मुख्य नस कटने से अधिक रक्तस्राव होने के बाद मौत हो गई होगी। इसके बाद शव को वहां फेंका गया होगा।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस, बड़ी संख्या में एकत्र ग्रामीण।
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस, बड़ी संख्या में एकत्र ग्रामीण।

करीबी दोस्तों से पूछताछ

खितौला पुलिस की सूचना पर मौके पर एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी, एएसपी शिवेश सिंह बघेल, एफएसएल की टीम भी पहुंची। इसके बाद शव को पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में युवक के कुछ करीबी दोस्तों को पूछताछ के लिए उठाया है। उससे मिलने कुछ दोस्त भी गांव में पहुंचे थे। उनसे भी पूछताछ जारी है। टीआई के मुताबिक अभी मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया गया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद कुछ स्पष्ट होगा।

खबरें और भी हैं...