• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Woman Had Returned From Her Sister in law's Engagement, The Brother in law Crossed The Limit After Finding Her Alone

देवर के रेप करने पर किया सुसाइड:ननद की सगाई से लौटी थी महिला, अकेला पाकर देवर ने मर्यादा लांघी

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेप के बाद सुसाइड। - Dainik Bhaskar
रेप के बाद सुसाइड।

शहर के भानतलैया बेलबाग में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। ननद की सगाई से लौटी 28 वर्षीय महिला को अकेला पाकर देवर ने रेप कर दिया। महिला ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बेलबाग पुलिस ने प्रकरण को जांच में लिया है।

बेलबाग पुलिस के मुताबिक भानतलैया चौधरी मोहल्ला निवासी महिला 13 मई को पति के साथ बरगी जंगल गई थी। वहीं उसने जहर खा लिया था। पति ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। महिला के मृत्यु पूर्व बयान के आधार पर बेलगाब पुलिस ने देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में नया एंगल सामने आया

उधर, इस मामले की जांच में जुटी टीआई प्रियंका केवट के मुताबिक जांच में नया एंगल सामने आया है। दरअसल महिला और उसके देवर को एक साथ पति ने देख लिया था। इसके बाद वह पत्नी को लेकर बरगी घुमाने ले गया। वहां उसने पत्नी को जहर खिला दिया। बताते हैं कि उसने भी जहर खाने की बात कही थी, लेकिन उसने बाद में इरादा बदल दिया।

उधर, गबन के आरोपी का बेटा निकला रेपिस्ट

सहकारिता विभाग में कार्यरत गबन के आरोपी अधिकारी का बेटा रेपिस्ट निकला। आरोपी ने 22 साल की युवती के साथ रेप किया। माढ़ोताल पुलिस के मुताबिक ग्रीन सिटी निवासी युवती की सागर रहली निवासी युवक से दोस्ती हो गई थी। युवक की नानी युवती के मोहल्ले में रहती है। यहां आते-जाते समय युवती से मुलाकात हुई थी।

प्यार के झांसे में फंसाकर करता रहा रेप

युवती को प्यार के झांसे में फंसाकर आरोपी ने नानी के घर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। युवती के मुताबिक आरोपी उसके कई होटलों में ले गया और रेप करता रहा। युवती ने शादी की बात की तो वह मुकर गया। इसके बाद युवती थाने पहुंची और रेप का मामला दर्ज कराया। माढ़ोताल पुलिस ने रेप का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...