पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत का टैंकर:तन्खा ने16 टन ऑक्सीजन का एक और टैंकर फिर पहुँचाया , छत्तीसगढ़ के सीएम से की थी चर्चा

जबलपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यसभा सदस्य विवेक कृष्ण तन्खा - Dainik Bhaskar
राज्यसभा सदस्य विवेक कृष्ण तन्खा

राहत का एक और टैंकर छत्तीसगढ़ से ऑक्सीजन लेकर निकल चुका है। राज्यसभा सदस्य विवेक कृष्ण तन्खा की पहल पर यह टैंकर 16 टन ऑक्सीजन लेकर जबलपुर पहुँचेगा। इससे पहले भी जब शहर में ऑक्सीजन की कमी हुई थी तब भी श्री तन्खा ने दो टैंकर ऑक्सीजन के पहुँचाए थे। एक टैंकर और पहुँचने से कोरोना से संक्रमित मरीजों तक ऑक्सीजन पहुँच सकेगी। जबलपुर को शासन द्वारा मिलने वाले ऑक्सीजन कोटे से यह टैंकर अलग है।

श्री तन्खा ने बताया कि पहले जो दो टैंकर ऑक्सीजन जबलपुर भिजवाई गई थी उससे नगर को काफी राहत मिली थी। उनका यही प्रयास है कि अस्पतालों में भर्ती मरीजों को ऑक्सीजन की कमी न हो पाए। गत दिवस जब उन्होंने यह सुना कि जबलपुर के एक और निजी अस्पताल में अचानक ऑक्सीजन की कमी हो गई थी उन्होंने इस पर प्रदेश शासन को अपना सहयोग देने की बात कही जिस पर शासन ने सहमति जताई।

उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस संबंध में चर्चा की और वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। छग के सीएम ने कहा कि मैं आपके हृदय की पीड़ा से परिचित हूँ आप चिंता मत कीजिए।

श्री बघेल ने तुरंत ही भिलाई प्लांट से 16 टन ऑक्सीजन से भरा टैंकर भेजने का वादा किया। यह टैंकर इंदौर की कंपनी के द्वारा छत्तीसगढ़ शासन के टैंकर के द्वारा भिलाई से जबलपुर रवाना किया गया है। उन्होंने छग सीएम और कंचन श्रीवास्तव का आभार जताया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें