पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पनागर पुलिस की घेराबंदी कर कार्रवाई:गुण्डा टैक्स के लिए अड़ी देने वाला फरार इनामी बदमाश बेच रहा था जहरीली शराब

जबलपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोबर व खाद का कारोबार करने वाले एक व्यापारी को अड़ी देकर गुंडा टैक्स माँगने व व्यापारी से मारपीट के मामले में फरार इनामी आरोपी को पनागर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नहर किनारे अवैध जहरीली शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा 5 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

पुलिस के अनुसार कुछ दिनाें पहले कंदराखेड़ा निवासी शातिर बदमाश कृष्णा यादव उम्र 28 वर्ष ने परियट में खाद व गोबर का कारोबार करने वाले सुग्रीव मिश्रा को अड़ी देकर पैसाों की माँग कर मारपीट की थी। उक्त घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। घटना के बाद से आरोपी फरार था और उस पर इनाम घोषित किया गया था।

उक्त आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब बेचने के लिए खड़े बदमाश कृष्णा यादव को कंदराखेड़ा नहर के किनारे रेलवे ट्रैक के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद उसके द्वारा झाड़ियों में छिपाकर रखी गई 60 लीटर शराब जब्त की गई। जब्त की गई शराब में तीक्ष्ण गंध आने के कारण शराब जहरीली हाेने की आशंका नजर आ रही है। ज्ञात हो कि उक्त बदमाश पर पूर्व में एनएसए की कार्रवाई की गई थी और जेल से छूटने के बाद वह फिर क्षेत्र में आतंक मचा रहा था।

रुपए वापस माँगने पर युवक का सिर फोड़ा

प्रतिनिधि, जबलपुर| शहपुरा थानांतर्गत अपने रुपए वापस माँगने पर एक युवक पर उसके ही दोस्त ने हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। पुलिस के अनुसार बीते 1 मई की रात ग्राम अहरोरा निवासी 20 वर्षीय शिवम सिंह लोधी ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह होली पर्व के पूर्व काम करने के लिए मुंबई गया हुआ था।

इस दौरान उसके गाँव में ही रहने वाला उसका दोस्त अज्जू प्रधान भी साथ में ही गया था और तब अज्जू ने उससे मोबाइल खरीदने 10 हजार रुपये उधार लिए थे। इसके बाद मुंबई से एक माह पूर्व वह वापस अपने घर आ गया और 2 दिन पूर्व अज्जू भी वापस अहरोरा आ गया था।

इसी बीच उसने अज्जू से अपने 10 हजार रुपये वापस माँगे तो उसने गालियाँ देते हुए मारपीट कर डंडे से सिर में चोटें पहुँचा दीं। पीड़ित युवक ने बताया कि उसने पहले भी कई बार अज्जू से अपने रुपए वापस माँगे थे लेकिन उसने हर बार इनकार कर दिया। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें