पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Accident Took Place At Two Places In Jabalpur, Two Bike Riders Died, In One The Bolero Collided With The Loading Vehicle In The Other.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोड एक्सीडेंट ने ली दो की जान:दो जगह हादसे में दो बाइक सवार की मौत, एक में बोलेरो ने, तो दूसरे में लोडिंग वाहन मारी टक्कर

जबलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रेनेड चौक के पास एक्सीडेंट में बाइक को टक्कर मार दी। - Dainik Bhaskar
ग्रेनेड चौक के पास एक्सीडेंट में बाइक को टक्कर मार दी।
  • रामपुर चौक और भेड़ाघाट के उजरौड के पास एक्सीडेंट

जिले में 12 घंटे में हुए दो सड़क हादसों में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक बाइक को बोलेरो ने रामपुर चौक में टक्कर मारी, तो दूसरा हादसा भेड़ाघाट क्षेत्र के उजरौड के पास हुआ। यहां लोडिंग वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को घायल कर दिया। एक की मौके पर मौत हो गई, तो दो मेडिकल अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

ग्रेनेड चौक पर हुए हादसे में सुशील पटेल की मौत हो गई।
ग्रेनेड चौक पर हुए हादसे में सुशील पटेल की मौत हो गई।

ग्रेनेड चौक पर हादसा
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर में ईसाई मोहल्ला निवासी सुशील पटेल (51) बाइक से ग्वारीघाट नर्मदा दर्शन करने जा रहे रहे थे। वे ग्रेनेड चौक पर पहुंचे थे, तभी पीछे से बोलेरो ड्राइवर ने टक्कर मार दी। हादसे में सुशील पटेल के सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आईं। राहगीरों की मदद से रामपुर चौकी की पुलिस निजी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मौके से बोलेरो लेकर ड्राइवर फरार हो गया था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बोलेरो का पता लगाने में जुटी है।

उजरौड के पास बाइक को लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी।
उजरौड के पास बाइक को लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी।

लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर
दूसरा हादसा भेड़ाघाट क्षेत्र के उजरौड गांव के पास शुक्रवार रात हुआ। तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार करमेता निवासी मुकेश केवट (32), साथी राजा केवट व राज केवट घायल हो गए। तीनों को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मुकेश केवट ने दम तोड़ दिया, जबकि राजा व राज केवट की हालत गंभीर है। ये हादसा तब हुआ, जब तीनों एक बाइक से पाटन से घर लौट रहे थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें