पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Angry Collector First Scolded The Employee, Then Stood And Spit And Got It Cleaned By Hand, Said How Long Will This Last, Someone Should Do The Dirt, Clean It By The Employee

MP में कलेक्टर ने हाथ से साफ कराया थूक:कर्मचारी ने अस्पताल में थूका तो कलेक्टर ने फटकारा, फिर सामने ही हाथ से साफ करवाया, बोले- नीच कहीं का, गंदगी कोई करे और साफ दूसरे करें

डिंडौरी4 दिन पहले
कलेक्टर ने मौके पर खड़े रहकर युवक से थूक साफ करवाया।

डिंडौरी कलेक्टर रत्नाकर झा जिला अस्पताल में गंदगी फैलाने वाले कर्मचारी पर जमकर बरस पड़े। कलेक्टर ने परिसर में थूकने पर कर्मचारी को पहले तो जमकर फटकार लगाई। इसके बाद हाथ से थूक साफ करवाया। उन्होंने कहा- नीच कहीं का। गंदगी कोई दूसरा करे और साफ अन्य व्यक्ति करे। ऐसा कब तक चलेगा।

मामला कुछ यूं है कि मंगलवार को कलेक्टर ने जिला अस्पताल का निरीक्षण करने निकले थे। अस्पताल की पार्किंग क्षेत्र से गुजरते समय उन्होंने देखा कि एक युवक गुटखा खाकर थूक रहा है। इसी बात पर वह भड़क गए। उन्होंने कर्मचारी को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद उसे हाथ से थूक साफ करने के लिए कहा। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

मामले में कलेक्टर का कहना है कि युवक जननी एक्सप्रेस का कर्मचारी है। वह गाड़ी में बैठे-बैठे थूक रहा है। ऐसा कब तक चलेगा कि लोग गंदगी फैलाए और 4 कर्मचारी उनकी गंदगी को साफ करते रहें। यदि कोई गंदगी फैलाएगा, तो वही साफ करेगा।

कलेक्टर औचक निरीक्षण पर अस्पताल पहुंचे थे।
कलेक्टर औचक निरीक्षण पर अस्पताल पहुंचे थे।
खबरें और भी हैं...