• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Seeing The Daughter With The Neighboring Youth, The Father First Beat Her Mercilessly, Then Strangled Her With Chunari.

पिता निकला बेटी का कातिल:पड़ोसी युवक संग देख गुस्से में पाइप से पीटा, चुनरी से गला घोंट कर पहुंचा थाने, बोला- बेटी ने खुदकुशी कर ली

जबलपुर20 दिन पहले
पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि लड़की की मौत गला घोंटने से हुई है। शरीर पर भी मारपीट के निशान मिले।

जबलपुर में हनुमानताल बाबा टोला निवासी 17 साल की लड़की का कातिल उसका पिता ही निकला। पड़ोसी युवक के साथ बेटी को देखकर पिता आग बबूला हो गया था। उसने पहले बेटी की बेरहमी से पिटाई की और फिर चुनरी से गला घोंट दिया था। शव को कमरे में बंद कर खिड़की से हाथ डालकर अंदर से बंद कर दिया था, जिससे लगे कि लड़की ने सुसाइड किया है। पीएम रिपोर्ट और शरीर की चोट ने पोल खोल दी।

सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर ने बताया कि 4 अक्टूबर की सुबह लड़की घर में रहस्यमय ढंग से मृत मिली थी। परिजनों ने पड़ोसी देवेंद्र चौधरी के खिलाफ रेप व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था। हालांकि पीएम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि तो नहीं हुई, बल्कि उसकी मौत गला घोंट कर करना दर्शाया गया।

उसके गले में खरोंच के निशान और पीठ व पैर में मारपीट की चोट के निशान मिले थे। पुलिस को पहले दिन से ही पिता पर संदेह था। 4 अक्टूबर की रात पुलिस ने उसे उठा लिया था। पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार की।

हत्या से पहले बेरहमी से पिटाई की थी

आराेपी 33 वर्षीय पिता ने स्वीकार किया कि 3 अक्टूबर की देर रात उसकी बेटी को पड़ोसी देवेंद्र चौधरी के साथ पत्नी ने पकड़ लिया था। तब आरोपी धक्का देकर बाउंड्रीवाॅल कूद कर भाग गया था। शोर सुनकर उसकी भी आंख खुल गई थी। बेटी की करतूत सुनी तो खुद पर काबू नहीं था।

इसके बाद उसने गुस्से में प्लास्टिक की पाइप से उसकी पिटाई की। फिर बाद में चुनरी से गला घोंट दिया। बेटी को कमरे में बंद कर दिया। दरअसल, उस कमरे को खिड़की से हाथ डालकर सिटकनी बंद किया जा सकता है। आरोपी के बहनोई ने ये देखा था।

रेप के आरोपी देवेंद्र चौधरी को हनुमानताल पुलिस ने 4 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था।
रेप के आरोपी देवेंद्र चौधरी को हनुमानताल पुलिस ने 4 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था।

हत्या के बाद पहुंचे थे थाने

आरोपी हत्या के बाद पत्नी और दोनों बच्चों के साथ 4 अक्टूबर की सुबह 4.30 बजे हनुमानताल थाने पहुंचा था। उसने पड़ोसी देवेंद्र चौधरी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। उस समय पुलिस ने बेटी को पेश करने के लिए कहा, तो वह वापस घर पहुंचा और फिर बेटी की सुसाइड का शोर मचाया।

पुलिस ने FSL की मौजूदगी में शव को पंचनामा कर पीएम के लिए भिजवाया था। पीएम रिपोर्ट ने पिता की चालाकी पर पानी फेर दिया। हनुमानताल पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चुनरी, मारपीट में उपयोग की गई पाइप जब्त करते हुए आरोपी पिता को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

रेप के बाद नाबालिग की रहस्यमयी मौत!:जबलपुर में प्रेमी और बेटी को घर में साथ देखा, डरकर प्रेमी भाग गया, कुछ देर बाद लड़की मृत मिली; परिवार बोला- खुद ही गला घोंट लिया

खबरें और भी हैं...