पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Former CMO Of The Nagar Panchayat In Jabalpur Was Severed From Two Trains, One Was Engulfed In Financial Irregularities, The Other Was Ill For Six Months.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:जबलपुर में नगर पंचायत के पूर्व सीएमओ सहित दो  ट्रेन से कटे, एक वित्तीय अनियमितता में घिरा था, दूसरा छह महीने से था बीमार

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से कटकर दी जान - Dainik Bhaskar
ट्रेन से कटकर दी जान
  • शहपुरा कस्बे की घटना, वारदात के बाद वर्तमान सीएमओ हो गईं अस्पताल में भर्ती

शहपुरा कस्बे में नरसिंहपुर छोर पर मंगलवार को नगर पंचायत के पूर्व सीएमओ और फायर मैन ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पूर्व सीएमओ वित्तीय अनियमितता में घिरे थे तो फायर मैन छह महीने से बीमार चल रहा था। दोनों के शव 500 मीटर की दूरी पर मिले। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि दोनों एक साथ ट्रेन से कटने पहुंचे थे। पहले सीएमओ ने जान दी। इसके बाद फायर मैन की भी लाश मिली। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

फायर मैन ने पहले भी की थी आत्महत्या की कोशिश
जानकारी के अनुसार शहपुरा वार्ड नंबर दो निवासी किशोर सिंह (56) शहपुरा नगर पंचायत के पूर्व सीएमओ रह चुके हैं। वित्तीय अनियमितता में जुलाई 2020 से निलंबित चल रहे थे। तीन माह पूर्व हार्ट का ऑपरेशन भी हुआ था। वहीं नगर पंचायत शहपुरा में फायरमैन वार्ड क्रमांक तीन निवासी जमील उर्फ विट्टू खान (55) भी छह महीने से बीमार चल रहा था। उसने बीच में एक बार आत्महत्या की कोशिश की थी।
दोनों एक साथ पहुंचे आत्महत्या करने
पुलिस के मुताबिक कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किशोर सिंह और जमील एक साथ शहपुरा कस्बे से 500 दूर नरसिंहपुर छोर पर पहुंचे। दोनों एक-दूसरे से 500 मीटर की दूरी पर ट्रेन के आते ही खड़े हो गए। ट्रेन दोनों को काटते हुए निकल गई। ट्रेन ड्राइवर ने हार्न भी बजाया, लेकिन दोनों पटरी से नहीं हटे। पुलिस को पटरी पर उनके शरीर के लोथड़े मिले। कार्यालय के सहकर्मियों ने भी पुलिस को बताया कि दोनों दोपहर में कार्यालय हस्ताक्षर करने गए थे। इसके बाद एक साथ ही दोनों निकले थे।
सीएमओ हो गईं अस्पताल में भर्ती
उधर, पूर्व सीएमओ और फायर मैन की आत्महत्या की खबर मिलते ही वर्तमान सीएमओ पूजा बुनकर शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हो गईं। मोबाइल उनके भाई ने उठाया और बताया कि सुबह से उनकी तबियत खराब थी। रात में भर्ती कराना पड़ा। थाना प्रभारी सीएम शुक्ला ने बताया कि दोनों आत्महत्या प्रकरण में दो मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें