पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा के जिला महामंत्री पर हमला:सिवनी में दो पदाधिकारियाें में हुए झगड़े के बाद नकाबपोश ने बेसबॉल के डंडा सिर में मारा, नागपुर रेफर

सिवनी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल भाजपा जिला महामंत्री विनोद सोनी। - Dainik Bhaskar
घायल भाजपा जिला महामंत्री विनोद सोनी।

भाजपा के दो पदाधिकारियों में हुए झगड़े-मारपीट के बाद बुधवार शाम एक पदाधिकारी पर हमला कर दिया गया। गणेश चौक के पास अज्ञात नकाबपोश ने भाजपा के जिला महामंत्री और वकील विनोद सोनी पर बेसबॉल का डंडा मार दिया। उन्हें नागपुर रेफर किया गया है। घटना से अधिवक्ता संघ में भी आक्रोश है। घटना से एक दिन पहले भाजपा पदाधिकारियों में झगड़ा हुआ था। मारपीट के बाद दोनों पक्ष कोतवाली भी गए थे।

मंगलवार शाम शुक्रवारी चौक पर मेडिकल शॉप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र उर्फ गुड्डू ठाकुर दवा खरीद रहे थे। वहां भाजपा जिला मंत्री व वकील विनोद सोनी से गुड्डू भी आ गए। रंजिश को लेकर दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हाे गई। इस दौरान विनोद में गुड्डू से मारपीट कर दी। वह किसी तरह जान बचाकर भागा। इसके बाद दोनों पक्ष के लोग जमा हो गए। कोतवाली पहुंच गए। यहां भी दोनों पक्ष में झूमाझटकी हो गई। दोनों के समर्थकों ने जमकर हंगामा मचाया। कोतवाली टीआई ने स्थिति संभाली। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है।

कोतवाली थाना पहुंचे अधिवक्ता संघ के पदाधिकारी।
कोतवाली थाना पहुंचे अधिवक्ता संघ के पदाधिकारी।

हमले से वकीलों में आक्रोश

इसके बाद बुधवार शाम गणेश चौक क्षेत्र में बाइक से जा रहे विनोद सोनी पर अज्ञात नकाबपोश ने बेसबाॅल का डंडा सिर पर मार दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। घायल सोनी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां नागपुर रैफर कर दिया गया है।

हमलावर का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। कोतवाली टीआई महादेव नागोतिया ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। हमले के बाद वकील इकट्ठा हो गए। आक्रोश जाहिर किया। अधिवक्ता संघ के पदाधिकारी कोतवाली थाना भी पहुंच गए थे। गुरुवार को अधिवक्ता कलेक्टर-एसपी को ज्ञापन भी सौंपेंगे। वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक दुबे ने कहा कि पार्टी इस मामले में दोनों पर कार्रवाई करेगी।