पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुटखा के विवाद में ड्राइवर की हत्या:जबलपुर में 20 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बाइक सवार तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या की खबर पाकर मौके पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जल्द खुलासे के दिए निर्देश। - Dainik Bhaskar
हत्या की खबर पाकर मौके पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जल्द खुलासे के दिए निर्देश।

जबलपुर में गुटखा न देने के विवाद में 20 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर तीन बदमाशों ने हत्या कर दी। वारदात 10 जून की शाम 7 बजे की बताई जा रही है। युवक ट्रैक्टर ड्राइवर था और दो ड्राइवर दाेस्तों के संग मालिक से पैसे लेकर बाइक से लौट रहा था। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश एक बाइक से थे और हत्या के बाद फरार हो गए। गोराबाजार पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

हत्या की खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंचे गोराबाजार टीआई सहदेव राम साहू ने बताया कि सिद्धनगर भीटा निवासी दुर्गा प्रसाद गौड़ (20) सालीवाड़ा निवासी राज खान का ट्रैक्टर चलाता था। वारदात से पहले 6 बजे के लगभग वह सिद्धनगर से मालिक राज खान की बाइक से रवि गौड़ और रोहित गौड़ के साथ सालीवाड़ा राज खान के पास पैसे लेने गया था।

रोहित व रवि भी ट्रैक्टर ड्राइवर हैं। पैसा लेकर तीनों बाइक से घुघरी होते हुए घर लौट रहे थे। जैतपुरी गांव में 30-35 की उम्र केतीनों युवकों ने उन्हें रोक लिया। वे माचिस और गुटखा मांग रहे थे। मना करने पर बाइक सवार बदमाशों में पीछे बैठे युवक ने दुर्गा प्रसाद बैगा की जेब से जबरन गुटखा निकाल लिया। इसे लेकर उनकी कहासुनी हुई थी।

हत्या की खबर पाकर पहुंची पुलिस मोबाइल की रोशनी में कार्रवाई करती हुई।
हत्या की खबर पाकर पहुंची पुलिस मोबाइल की रोशनी में कार्रवाई करती हुई।

पीछा कर बदमाशों ने जैतपुरी गांव बाहर दिया वारदात को अंजाम

विवाद के चलते दुर्गा प्रसाद और उसके दोस्त बाइक लेकर निकल गए। इस पर बाइक सवार तीनों बदमाशों ने उनका पीछा किया। जैतपुरी गांव के बाहर खेत वाली रोड पर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने चाकू से दुर्गाप्रसाद बैग पर हमला कर दिया। उसके दोनों दोस्त रवि और रोहित जान बचाने के लिए दूर भाग गए। बदमाशों ने बैग से चाकू निकाल कर दुर्गा प्रसाद के सीने, पेट व कंधे के पास ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। इसके बाद तीनों बाइक से फरार हो गए।

एसपी भी पहुंचे घटनास्थल

हत्यारों के फरार होने के बाद रोहित व रवि पहुंचे और गोराबाजार पुलिस को खबर दी। रवि की शिकायत पर गाेराबाजार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या की खबर पाकर मौके पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी गोपाल खांडेल, सीएसपी केंट भावना मरावी, एफएसएल टीम पहुंची थी। एसपी ने टीआई को शीघ्र बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

हत्या की दो वारदात पहले से अनसुलझी

जिले में ये तीसरी हत्या है, जिसमें हत्यारे अज्ञात हैं। गोराबाजार से पहले बरेला के हिनौतिया भोई में वीकल से रिटायर्ड 70 वर्षीय गोपाल मार्को की हत्या कर दी गई थी। शिव मंदिर के सेवादार गोपाल मार्को की भी चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या की गई थी। अब तक इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है।

इससे पहले गोसलपुर में हृदयनगर निवासी बालकृष्ण काछी के छोटे बेटे 11 वर्षीय दीपेश काछी की पेट में चाकू से चार से पांच वार कर हत्या कर दी गई थी। 28 की रात सात बजे से लापता दीपेश का शव 29 की रात नौ बजे गांव के बाहर मिला था। अब तक इसका भी खुलासा नहीं हो पाया है।

खबरें और भी हैं...